Shivpuri News- डम्फर में बाइक को उडाया,2 की मौत एक की हालत मरणासन्न गंभीर

Bhopal Samachar
बदरवास। बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने बाले ग्राम एनबारा मोड़ पर बामौर ग्राम की ओर जाते समय मोटरसाइकिल सबारो मैं टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार डंपर के नीचे आ गए जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं दूसरे मोटरसाइकिल सवार की दोनों पैरों के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल जाने के कारण घायल युवक को उपचार हेतु बदरवास अस्पताल लाया गया।

जहां हालत गंभीर होने के कारण उसे तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया तू भी घायल की दोनों पैरों के ऊपर से डंपर का पहिया निकल गया जिसके चलते काफी ब्लड निकल जाने के कारण हालत गंभीर बनी हुई है दोनों घायल बताए जा रहे हैं फिलहाल उनका समाचार लिखे जाने तक उक्त दोनों के नाम ज्ञात नहीं हुए हैं मृतक का शव पीएम हाउस में रख दिया गया है इस पूरे मामले को लेकर पुलिस पड़ताल में जुट गई है एवं को पकड़ लिया है वही कोलारस के लोगो से सम्पर्क किया जा रहा है।

मृतक का शव डंपर के पहिए के नीचे आने से ज्यादा डैमेज हो गया एव घायल के दोनों पैरों पर डंपर का पहिया चल जाने के कारण ब्लीडिंग ज्यादा होने से हालत गंभीर है।

घटना में एक युवक की मौत हो गई है एवं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है घायल युवक को उपचारित बदरवास अस्पताल लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर शिव पूजा पर कर दिया गया है एवं डंपर को पकड़ लिया है।
नरेंद्र शर्मा एसआई बदरवास