Shivpuri News- मुरम खदान धसकी-सीमेंट से भरे ट्रक ने बाइक को उड़ा दिया, 2 की मौत 4 घायल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में दो हादसों में 2 की मौत और 4 लोग के घायल होने की खबर मिल रही है। करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र में मुरम की खदान धंसने से 1 की मौत और 2 लोग घायल हो गए वही सिरसौ थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने बाइक को उडा दिया जिसमें एक बाइक सवार की मौत ओर 2 लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार मृतक रामराजा पुत्र प्रीतम आदिवासी उम्र 30 साल निवासी बदरखा अपने साथी कमल सिंह और ट्रैक्टर के चालक विनोद लोधी के साथ पुराने दिनारा के पास स्थित तालाब के पास मिट्टी खोदने गए थे। तभी मिट्टी खोदते समय अचानक मिट्टी धसक गई। इस हादसे में रामराजा आदिवासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में दोनों साथियों को चोटें आई है।

ट्रक ने बाइक को उड़ा दिया,

जानकारी के अनुसार कल्ला पुत्र रामप्रसाद धाकड़ उम्र 35 साल, तिरेशी पुत्र भदौली आदिवासी उम्र 30 साल, मंगल पुत्र लखन धाकड़ उम्र 22 साल निवासीगण ऊमरीकलां थाना अगरा जिला श्योपुर एक बाइक पर सवार होकर किसी काम से शिवपुरी आ रहे थे। जब थाना सीमा सिरसौद के पास बाइक ग्राम जामखो के पास पहुंची तभी शिवपुरी की ओर से आ रहे एक सीमेंट से भरे ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से ट्रक चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के तत्काल बाद तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान बाइक चला रहे युवक मंगल धाकड़ की मौत हो गई। वहीं कल्ला और तिरेशी कि हालात गंभीर बनी हुई है। सिरसौद थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।