विवाहिता की लाश मिली कुएं में, पति छोड़ मायके में रह रही थी: चप्पलों ने दिया लाश का एड्रेस- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र के गांव से मिल रही है कि मायके मे अपने पति को छोड रह रही विवाहिता की लाश कुंए में मिली है। विवाहिता जब घर नही आई तो उसकी तलाश की तो उसकी चप्पल कुंए के घाट पर रखी मिली जिससे अनुमान लगाया कि विवाहिता कुंए में कूदी होगी। परिजनों ने कुंदी डालकर लाश की तलाश की। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महुआ खेड़ा गांव मे निवास करने वाली कृष्णा की शादी 2 साल पूर्व ईसागढ़ में रहने वाले जगदीश गुर्जर से हुई थी। पति पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद चल रहा था इस कारण कृष्णा अपने पति को छोड़कर अपने मायके में ही रह रही थी। बताया जा रहा है कि बीते रोज कुष्णा अपने घर से घास लेने की कहकर निकली थी।

देर शाम तक वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू कर दिया। परिजन उसे तलाशने उस स्थान पर पहुंचे जहां से कृष्णा घास लेने गई थी। बताया जा रह है कि कृष्णा की चप्पल उसी स्थान के पास स्थित पानी से भरे कुएं के घाट पर रखी मिली।

परिजनों ने किसी आशंका के चलते रस्सी के सहारे कुएं में काटा डाला तो कृष्णा की साडी कांटे में फस गई। जब कांटे को खीचा तो कृष्णा की लाश उसमें फसी चली आई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने लाश को पीएम को भेजते हुए मर्ग कायम कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।