Pichhore News- गर्भवती बहू को जिंदा जलाकर मारने वाले सास और पति को पिछोर पुलिस ने किया गिरफ्तार

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिल के पिछोर थाने से आ रही है कि पिछोर पुलिस ने गर्भवती बहू को जिंदा जलाने वाली सास और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पर आरोप था कि उन्होने अपनी बहू को जलाकर मार दिया। इलाज के बहाने अस्पताल ले गए और दवा लाने के बहाने से फरार हो गए। पुलिस ने नवविवाहिता के परिजनों की शिकायत पर पति और सास पर धारा 498 ए और 304 बी भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

जैसा कि विदित है कि 14 फरवरी को रीना शर्मा उम्र 24 वर्ष निवासी बमनी जिला छतरपुर की शादी पिछोर के अविनाश भट्ट निवासी चांदनी चौक के साथ करीब आठ महीने पहले हुई थी। रीना के पिता कमलेश शर्मा और चाचा दिनेश शर्मा ने बताया कि उन्हें पड़ोसियों का काल आया था कि तुम्हारी बेटी जल गई है और उसे झांसी ले गए हैं। वहीं अविनाश और उसके घरवाले तब तक वहां से दवा का पर्चा लेकर दवा लाने के बहाने गए और फरार हो गए। वहीं इलाज के दौरान रीना ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद रीना की छोटी बहन रिशिका पिछले 20 दिनों से अपनी बहन के पास रह रही थी। उसने घरवालों को बताया कि जीजाजी और उनके घरवाले दीदी के साथ मारपीट करते थे। उन्होंने मुझे कमरे में बंद कर दिया और दीदी को आग लगा दी। इसके बाद मंगलवार देर शाम रानी के स्वजन उसका शव लेकर पिछोर थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। उनकी पुलिस से भी हल्की झड़प हो गई।