मोबाइल की दुकान पर चोरी करने आये चोर ने किया दुकानदार पर कट्टे से बार, घटना कैमरे में केद- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के सेसई सडक गांव से आ रही हैं जहां बीती रात करीब ढाई बजे के लगभग चोरों ने मोबाइल की दुकान में चोरी करने के लिए दुकान की शटर तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन चोरी की भनक दुकानदार को लग गई।

दुकानदार ने जब चोर को पकड़ने का प्रयास किया तो चोर के साथियों ने कट्टे से फायर भी झोंक दिया। चोरी की वारदात का असफल प्रयास सीसीटीवी में भी कैद हुए है। दुकानदार ने इसकी लिखित शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार सेसई सडक गांव के रहने वाले कौशिक लखेरा पुत्र गोपाल लखेरा उम्र 28 साल की शिवानी मोबाइल के नाम से मोबाइल की दुकान है। इस दुकान में दो बार पहले चोरी हो चुकी है। पिछली बार 20 सितम्बर को चोरी की घटना के बाद से दुकानदार ने अपने पिता गोपाल लखेरा को दुकान में सोने के लिए भेजने लगा। बीते रात्रि लगभग ढाई बजे पांच बदमाश आए और दुकान की शटर तोड़ने लगे।

जिसपर से गोपाल लखेरा जो दुकान में अंदर सो रहे थे उन्होंने तत्काल अपने बेटे कौशिक लखेरा को फोन किया। जिसमें से कौशिक अपने भाई को लेकर लाठी लेकर दुकान पर पहुंचा। जहां जाकर देखा तो दो लोग दुकान के बाहर तोड़फोड़ कर रहे थे। जब चोरों ने गोपाल को आता देखा तो उन्होंने दोड लगा दी।

पीड़ित कौशिक ने बताया है कि इसमें से एक आरोपी को उन्होंने पकड़ लिया और उसमें एक लाठी भी मारी। जिसके चलते वह रोड पर गिर गया। तभी वहां दूसरी बाउंड्री पर खडे़ तीन साथियों ने उन दोनों भाईयों पर फायर कर दिया। जिसके चलते उन्होंने डिवाइडर की आड़ में अपने आप को बचाया।

इस घटना के चोर सीसीटीवी में भी कैद हुए है। इस मामले की लिखित शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने चोरी के मामले की विवेचना शुरू कर दी है।