JCI डायनामिक ने चलाया वूमेन हेलमेट अभियान, संस्था को मिले पुरस्कार SP व ट्रैफिक पुलिस को किये समर्पित- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक को जेसीआई इंडिया से जो नेशनल अवॉर्ड ट्रैफिक पुलिस के साथ वर्ष 2022 में वुमन हेलमेट अवेयरनेस बाइक रैली का आयोजन किया गया था उसके लिए प्राप्त हुआ है, उसे तत्कालीन संस्था अध्यक्ष किरण उप्पल ने शिवपुरी शहर के एसपी राजेश सिंह चंदेल एवं ट्रैफिक पुलिस को समर्पित किया।

इस कार्यक्रम में शिवपुरी शहर में जागरूकता लाने के लिए जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक द्वारा 8 मार्च 2022 को वूमेंस डे के दिन वूमेंस हेलमेट अवेयरनेस बाइक रैली ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर आयोजित की गई थी जिसमें जनता को यह बताया गया कि हमें बिना हेलमेट के गाड़ी नहीं चलाना चाहिए, यह हमारे जीवन की सुरक्षा के लिए अत्यंत आवश्यक है।

इस कार्यक्रम के लिए शिवपुरी डायनामिक को नेशनल से अवार्ड प्राप्त हुआ जो कि बहुत ही गर्व की बात है। दिनांक 7 फरवरी को शिवपुरी डायनामिक की अध्यक्ष 2022 किरण उप्पल, फाउंडर प्रेसिडेंट डॉ सुषमा पांडे, अध्यक्ष 2023 अनु मित्तल ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को उनके ऑफिस में पहुंचकर

यह ट्रॉफी एवं सम्मान समर्पित किया एवं उन्हें एवं ट्रैफिक पुलिस को इस सहयोग के लिए बहुत.बहुत आभार व्यक्त किया। इस दौरान पुरस्कार ग्रहण करने पर एसपी के द्वारा भी समाजसेवी संस्था जेसीआई डायनमिक की इस पहल का स्वागत किया गया और सम्मान प्राप्त करने पर आभार माना।