पत्नी के अफेयर से परेशान पति, पत्नी की हत्या कर थाने पहुंच गया- Badarwas News

NEWS ROOM
संजीव जाट @ बदरवास।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास की सीमा में आने वाले गांव सुमेला से आ रही है कि गांव में निवास करने वाले एक युवक अपनी पत्नी के अफेयर से परेशान होकर उसको कुल्हाड़ी से काटकर सीधे थाने जा पहुंचा। जहां उसने बोला की मुझे गिरफ्तार कर लो मैने अपनी पत्नी की हत्या कर दी हे।

जानकारी मिल रही है कि सुमैला गांव में रहने वाले आशा केवट उम्र 30 साल पत्नी रामकृष्ण केवट उम्र 35 साल का अफेयर गांव में रहने वाले ओमप्रकाश पुत्र नंदराम केवट उम्र 45 साल से चल रहा था। इन दोनो के अफेयर के गांव में चर्चे होते रहते थे और इस प्यार के चर्चे पति रामकृष्ण के कानो तक भी आते थे जिससे वह परेशान होता रहता था। इस कारण दोनों में विवाद भी होता रहता था।

जानकारी मिल रही है आज सुबह 4 बजे से पति पत्नी के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया था,रामकृष्ण केवट ने आज सुबह 5 बजे अपनी पत्नी आशा पर घर में रखी कुल्हाड़ी से लगातार बार करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि रामकृष्ण ने अपनी पत्नि के गर्दन,सिर और चेहरे पर कई बार किए जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई

सुबह 6 बजे पैदल ही थाने जा पहुंचा हत्यारा पति

बताया जा रहा है कि आज सुबह 6 बजे सुमैला गांव से रामकृष्ण बदरवास थाने पैदल ही पहुंच गया और थाने में उपस्थित होकर बोला की मैने अपनी पत्नी की हत्या कर दी,आप मुझे गिरफ्तार कर लो। यह सुन बदरवास थाने मे उपस्थित पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए।

घटना की जानकारी के बाद कोलारस एसडीओपी विजय यादव थाना प्रभारी अनिल भारद्वाज के साथ ग्राम सुमेला पहुंचे जहां पूरे घटनाक्रम की जानकारी मृतिका के निवास के बाद रहने वाले लोगों से ली। पुलिस ने हत्या करने वाली कुल्हाड़ी को भी जप्त कर लिया है।
आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया एवं मृतिका के शव का पीएम करा कर परिजनों को सुपुर्द किया गया भाई आरोपी को स्वयं के द्वारा हत्या करना आज आने के बाद गिरफ्तार किया गया है

इनका कहना हैं
थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सुमेला में चरित्र पर संधि के चलते पति के द्वारा हत्या की गई है इस पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं मृतिका का सब पीएम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है मामला दर्ज कर लिया गया है।
विजय यादव एसडीओपी कोलारस