शिवपुरी जिले में 6 साल की मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंस कर बलात्कार फिर हत्या- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पिछले 24 घंटे की सबसे बड़ी खबर करैरा अनुविभाग के बडौरा गांव से मिल रही है कि गांव में अपनी मां के साथ भागवत की कथा में गई 6 साल की मासूम के साथ मुंह में कपड़ा ठूंस कर बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। मंदिर से गायब हुई मासूम का शव निर्वस्त्र अवस्था में खेत में मिला है। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया था। इस संवेदनशील घटना के बाद शिवपुरी कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए।

गौड़ बाबा के मंदिर से गायब हुई मासूम

करैरा थाना की सीमा में आने वाले गांव बडौरा गांव में स्थित गोड बाबा मंदिर पर भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। इस कथा में अपनी मां के साथ 6 साल की मासूम दोपहर के समय गई थी। मां ने कुछ देर बाद देखा की उसकी बेटी कहीं दिखाई नही दे रही। मां ने अनुमान लगाया कि शायद आसपास खेल रही होगी या घर चली गई होगी। बताया जा रहा है मां ने घर पर जाकर देखा तो बेटी नही मिली। परिजनों ने मासूम की हर जगह तलाश की पर मासूम का कोई सुराग नहीं लग सका। मासूम के माता पिता ने बेटी की गुमशुदगी की शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई। पुलिस भी मासूम की तलाश में जुटी हुई थी।

शनिवार की सुबह खेत में लाश मिली

बताया जा रहा है कि आज सुबह बडौरा गांव के शासकीय स्कूल के पीछे सरसो के खेत में मासूम का निर्वस्त्र अवस्था में शव मिला। उसके मुंह में कपडा भरा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि मासूम का अपहरण करने वाले ने मासूम के मुंह में कपड़ा ठूसकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया होगा।

गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

6 साल की मासूम का शव मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने टीला-बड़ौरा मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर करैरा थाना पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला। इसके बाद कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी सहित पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि 6 साल की मासूम का सम्मेलन प्रथम दृष्टया दुष्कर्म की संभावना जताई है। बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।