स्कूल शिक्षा विभाग: नही सुधर रहे शिक्षक, मॉनिटरिंग में करते मिले 19 मास्टर स्कूल बंक- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
मोबाइल मॉनिटरिंग के दौरान शुक्रवार को जिले के 50 स्कूलों में शिक्षकों को फोन लगाए गए। इस दौरान 9 नियमित व 10 अतिथि शिक्षक गैरहाजिर मिले हैं इन 19 शिक्षकों में से अकेले 10 शिक्षक पिछोर व पोहरी विकासखंड के हैं। मॉनिटरिंग के दौरान कुछ शिक्षक स्कूल समय के दौरान स्कूल के रास्ते में जाते मिले तो कुछ पखवाड़े भर से स्कूलों से नदारद। इन सभी पर कार्रवाई की जा रही है।

पोहरी से पिछोर तक गैरहाजिर मिले शिक्षक

शिवपुरी- यहां के प्रावि छार में शिक्षक राधे श्याम गुप्ता, पदमा गुप्ता व गोपाल कृष्ण स्कूल नहीं पहुंचे थे। उन्होंने स्कूल के रास्ते में होने की बात कही। वहीं प्रावि मोहम्मदपुर में शाम चार बजे प्राथमिक शिक्षक काजी मोहम्मद मौजूद नहीं थे। सीएसी ने भी इस बात की पुष्टि की।

बदरवास- यहां के एकीकृत मावि सिंघाखेड़ी में 10:48 बजे अतिथि रामकुमार यादव व वीरेंद्र सेन गैर हाजिर मिले।
खनियाधाना- यहां के प्रावि टपरन बधारी में 10:53 बजे प्राथमिक शिक्षक तुलसीराम आदिवासी व अरूण तोमर तो एकीकृत मावि बंडा में 12:49 बजे अतिथि गोपाल दास कोली चार दिन से गैर हाजिर मिले।

पिछोर- पिछोर के मावि पिपरो में अतिथि शिक्षक संध्या चौहान 6 फरवरी से, राकेश लोधी 8 फरवरी से तो रूबी भार्गव 23 जनवरी से स्कूल पहुंचे ही नहीं। वहीं एकीकृत बूडा ममेरा में 12:09 बजे प्राथमिक शिक्षक ओमप्रकाश लोधी व नवल लाक्षाकार गैर हाजिर मिले।
पोहरी-पोहरी के एकीकृत मावि कृष्णगंज में 11:45 बजे शिक्षक प्रफुल्ल लकड़ा, उमावि बैराड़ में 3:30 बजे उच्च माध्यमिक शिक्षक गिरीश शर्मा, अतिथि शिक्षक गजेंद्र परिहार, हरिकिशोर वर्मा तथा तथा एकीकृत मावि सिरसौद में अतिथि राहुल परिहार मौजूद नहीं मिले।

नरवर-नरवर के कन्या उमावि मगरौनी में अतिथि शिक्षक रानी कुशवाह गैर हाजिर मिलीं।