शादी के 12 साल बाद बेटे को छोड़कर विवाहिता अपने शादी शुदा आशिक के साथ फरार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक ससुर ने एक शिकायती आवेदन सौंपा है इसी शिकायती आवेदन के अनुसार उसके बेटे की बहू शादी के 12 साल बाद अपने आशिक के साथ फरार हो गई। अब वह मायके में है और वापस घर नही आ रही है।

सुखवती जाटव के पति बृजेश जाटव ने निवास ग्राम बघरा साजोर थाना क्षेत्र अमोला ने बताया कि उसकी शादी 12 साल पूर्व सुखवती ग्राम छिरवाहा पिछोर से हुई थी। शादी के बाद एक बेटा भी हुआ है। पति ने बताया कि उसकी पत्नी के चक्कर गांव में ही रहने वाले मनोज से चल रहा था। इस कारण वह अपने बेटे को हमारे पास छोड़कर मनोज के साथ फरार हो गई। ब्रजेश जाटव ने बताया कि पत्नी ने झूठ बोला कि मैने तुमको मनोज से 1 लाख रूपए लेकर दिए है। हमने अपनी जमीन बेचकर बगीचा वाले हनुमान जी पर रिश्तेदारों के सामने देने पडे।

बृजेश का कहना था कि मेरी पत्नी का 4 साल से मनोज के साथ चक्कर चल रहा था। घर से वह सावन के माह में अपने मायके कहकर निकली थी। अब वह मायके ही रह रही है और मनोज का उसके यहां आना जाना हैं। मनोज शादी शुदा होकर 2 बच्चों को बाप है। मेरे से मिले पैसो से अब उसने दुकान खोल ली है। एसपी साहब से निवेदन है कि मनोज मुझे कभी घर पर मेरी मारपीट करने आ जाता है,पत्नी उसकी बातो में है मेरी पत्नी को मुक्त कराकर वापस दिलवाय जाए।