नवाब साहब रोड से गायब हुआ 12वीं का स्टू​डेंट, 4 बहनों का इकलौता भाई है- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले नवाब साहब रोड पर स्थित एक मकान में किराए का रूम लेकर पढ़ाई करने वाला 12वीं क्लास का स्टूडेंट गायब हो गया है। पिता के द्वारा उससे फोन पर संपर्क नही होने पर कोई अनहोनी की आशंका से शिवपुरी अपने बेटे के रूम पर आए पिता को उसके रूम पर ताला लटका मिला था। पिता ने कोतवाली पहुंचकर रविवार की रात अपने बेटे की गायब होने की सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने स्टूडेंट की गुमशुदगी दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बदरवास थाना क्षेत्र के धामनटूक गांव का रहने वाला 21 वर्षीय हिरदेश धाकड़ 12वीं कक्षा का छात्र था। वह शिवपुरी शहर के नवाब साहब रोड क्षेत्र में एक किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था। हिरदेश धाकड़ के पिता वीर सिंह धाकड़ ने बताया शनिवार की दोपहर करीब 4 बजे उन्होंने अपने बेटे को फोन कर उसका हाल चाल जानना चाहा था, लेकिन उसका फोन बंद था। इसके बाद कई बार फोन से संपर्क करने का प्रयास किया परंतु हिरदेश का लगातार फोन बंद ही आता रहा।

इसके बाद में गांव से शिवपुरी पहुंचकर हिरदेश के कमरे पर गया तो कमरे पर ताला लटका हुआ था। कोचिंग पर भी पूछताछ की परन्तु हिरदेश का कोई सुराग नहीं लगा। रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ की, लेकिन वह किसी के यहां नहीं पहुचा। बेटे की गुमशुदगी की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है।

हिरदेश के पिता वीरसिंह ने बताया कि 10 फरवरी को हिरदेश को आखरी बार शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में देखा गया था। हिरदेश की बुआ के लड़के कैलाश धाकड़ का कान का ऑपरेशन हुआ था। हिरदेश अपनी बुआ के लड़के को खाना देने गया था और शाम को भी खाना लाकर देने की बात कही थी, लेकिन हिरदेश शाम को मेडिकल कॉलेज अपनी बुआ के लड़के के पास नहीं पहुचा।

मकान मालिक का भी कहना है कि हिरदेश 10 फरवरी को अपने कमरे पर नहीं पहुंचा था। हिरदेश के पिता ने बताया कि हिरदेश चार बहनों के बीच इकलौता भाई है। हिरदेश के लापता होने के बाद परिवार के सदस्यों भय का माहौल बना हुआ है।