टेंपो पलटा-मैजिक ने उड़ाया बाइक को: अज्ञात वाहन ने शहर के बाईपास पर युवक को मारी टक्कर- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में तीन हादसो की खबर आ रही हैं। इन तीनो हादसो में कोई जनहानि नहीं हुई हैं। पिछोर में युवक माता के मंदिर से लौट रहा था तभी उसका टेंपो पलट गया। वही शिवपुरी के बाईपास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार में टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

मंदिर से लौटते युवक घायल, टेंपो पलटा

महेंद्र लोधी पुत्र हेमराज लोधी उम्र 36 साल निवासी खुरई थाना पिछोर ने बताया कि वह 30 नवंबर को सुबह 10: 30 बजे बल्लू लोधी का टेंपो किराए से ले गया था वहीं खुरई गांव में माता के मंदिर पर भोजन कराया और रात्रि में 8 बजे के आसपास वह सामान रख कर वापस लौट रहा था। तभी ग्राम पंचायत खुरई के पास बल्लू ने अपना टेंपो तेजी व लापरवाही चलाते हुए पलटा दिया जिसमें रखा सामान बाहर फिक गया और वह टेंपो की चपेट में आ गया जिससे उसे चोटें आई हैं वही उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैण् जहां महेंद्र लोधी का उपचार जारी है।

गुना बाईपास पर मारी अज्ञात वाहन ने टक्कर

जानकारी के अनुसार अतर सिंह आदिवासी पुत्र कमल लाल आदिवासी उम्र 35 साल निवासी बीरपुर थाना सुरवाया कंट्रोल के चावल बेचने शिवपुरी आ रहा था तभी गुना बाईपास पर युवक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी युवक 1 घंटे तक वहीं तड़पता रहा जिसके बाद एनएचएआई की गाड़ी द्वारा घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार जारी है

वाहन ने बाइक सवारों को उड़ाया, एक की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार निहाल पुत्र आमिर खान उम्र 25 साल निवासी इंदिरा कॉलोनी शिवपुरी से कोलारस काम करने के लिए साइट पर जा रहा था तभी पड़ोरा चौराहे पर सामने से आ रही तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने बाइक सवार में टक्कर मार दी बाइक पर सवार एक युवक की हालत गंभीर हैं जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका उपचार जारी है। मैजिक वाहन को सुरवाया थाना पुलिस ने पकड़ लिया है।