रन्नौद में दर दर भटक रहे हैं हितग्राही, आवास योजना का नहीं मिल पा रहा हैं लोगों को लाभ- Shivpuri News

NEWS ROOM
रन्नौद।
नगर परिषद रन्नौद के अंतर्गत आवास योजना के लिए दस करोड़ का फंड स्वीकृत है और पात्र हितग्राहियों के खातों मै राशि डालने का विधिवत शुभारंभ दिनांक 5 नवंबर को नगर परिषद ने माननीय विधायक महोदय नगर परिषद अध्यक्ष महोदय उपाध्यक्ष महोदय पार्षद सभी वार्डों के एवम सीएमओ तहसील एवम थाना प्रभारी महोदय नगर परिषद का स्थाई एवम भाजपा के मंडल पदाधिकारी एवम नगर के आमजन की उपस्थिति में संपन्न हुआ था।

लेकिन आज दिनांक तक सभी पात्र हितग्राहियों के खातों में राशि नहीं पहुंच पाई है लगभग चौबीस दिन हो चुके हैं आखिर कमी कहा है जब फंड हैं हितग्राही हैं लेकिन लापरवाही कहा है इसी के साथ नगर परिषद् द्वारा अल्फा बीटा सिस्टम को आधार बनाकर a b c d नामों को आधार बनाकर राशि हितग्राही के खातों में डाली जा रही है उस क्रम के अनुसार भी क्रम नहीं पूरा हो रहा अनेकों नामों को बिना किसी कारण बताए जम कर छोड़ कर राशि डाली जा रही है।

जब नियम बनाया है तो जब तब क्रम पूरा न हो जब तक अगले नामों को क्यों लिया जा रहा है। इस बात को लेकर हितग्राहियों में नगर परिषद रन्नौद के प्रति विश्वास कम हो रहा है और हितग्राहियों द्धारा इसको लेकर लगातार मौखिक रूप से जन प्रतिनिधियों को बताया जा रहा है। नगर परिषद रन्नौद से भी संपर्क किया जा रहा है लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा रहा है।

इससे यह प्रतीत होता है की कहीं न कहीं तो लापरवाही हो रही है विपिन शर्मा भाजपा नेता जिला कार्यसमिति सदस्य ने इस संबंध में जानकारी दी और बताया की जल्द से जल्द हितग्राहियों के खातों में क्रम अनुसार राशि डाली जाए जिससे भाजपा के जन हितैषी आवास योजना का लाभ सभी को मिल सके।