दो भाइयों के बीच हुआ गली और नाली की निकासी को लेकर विवाद, चली लाठियां- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नवाव साहब रोड पर रहने वाले दो भाइयों के बीच बुधवार की रात गली और नाली के पानी की निकासी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ गया कि दोनों भाइयों के परिवार के बीच आपस में लाठी डंडे तक चल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़े को शांत करवाया, और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने झगड़े को शांत कराया और घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों भाइयों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरव गुप्ता ने बताया कि 40 वर्ष पहले एक मकान को खरीदा था जिसके बाद उसका भाई अवधेश गुप्ता उसी मकान में अलग रहने लगा था दोनों भाइयों के बीच बटवारा हो चुका था। अवधेश गुप्ता की शादी के बाद से विवाद होने लगा। घर के मकान में 8 फीट की गली है इसी में से होकर नाली की भी निकासी है उसका भाई अवधेश गुप्ता हमारे हिस्से के घर से रास्ते की निकासी चाहता है। इसी बात को लेकर वह अक्सर झगड़ा करता रहता है बीती रात भी अवधेश और उसकी पत्नी ने विवाद की शुरुआत करते हुए हाथापाई कर दी।

अवधेश गुप्ता का कहना है कि नाली की निकासी बंद होने से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता था जब उसने अपने भाई से नाली की निकासी के निपटारे की बात करना चाही तो गौरव और हेमंत ने उस पर लोहे की लोहंगी से हमला बोल दिया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। दोनों पक्षों में एक महिला सहित एक पुरुष घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिटी कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।