बोलते फोटो: ऑपरेशन के बाद पलंग नसीब नहीं महिलाओं को,अस्पताल पर जमीन पर लेटा दिया- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
यह बोलते फोटो जिले के सरकारी अस्पताल से आ रहे हैं। इन फोटो में थोकबंद महिलाएं जमीन पर लेटी हुई हैं। अब आप सोच रहे होंगे की अस्पताल के एक ही कमरे इतनी सारी महिलाएं क्यों लेटी हुई है वह भी जमीन पर। आइए हम बताते है कि यह महिलाएं जमीन पर क्यों लेटी हुई वह भी हाड कंपाने वाली ठंड में..........

देश की जनसंख्या कंट्रोल करने के लिए और हम दो हमारे दो के सिद्धांत को लागू करने के लिए एक सरकारी कार्यक्रम महिलाओं की नसंबदी। यह फोटो भी इसी कार्यक्रम की पोल खोलते हुए मीडिया के पास आए हैं। बुधवार के दिन जिले के सरकारी अस्पताल में महिलाओं के थोकबंद नसबंदी ऑपरेशन हुए थे।

सैकड़ों की संख्या में पलंग सरकारी अस्पताल को सुशोभित करते हैं,लेकिन इन अभागी महिलाओं को सरकारी कार्यप्रणाली के चलते आपरेशन करने के बाद लगभग 25 महिलाओ को पलंग नहीं जमीन नसीब हुई। थोकबंद ऑपरेशन करने के बाद महिलाओं को पलंग पर नहीं जमीन पर लेटा दिया वह भी ऐसी ठंड में। ऑपरेशन के बाद महिलाओं को इंफेक्शन भी हो सकता था लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इन महिलाओं के स्वास्थ्य की कोई चिंता नहीं थी बस टारगेट पूरा करने की चिंता थी।

इस मामले में सीएमएचओ डॉ पवन जैन का कहना है कि महिलाओं को जमीन पर लिटाया यह आपके द्वारा मामला संज्ञान में आया हैं। इस मामले की जांच कराई जाऐगी। ऐसे बयान अस्पताल में हर मामले के बाद आते हैं लेकिन जांच आज तक किसी की नहीं हुई। बस मीडिया के सामने यही बयान प्रत्येक लापरवाही के सामने आता हैं।