Shivpuri News- KS धर्मकांटा फोरलेन ककरवाया से 380 गेहूं की बोरियों से भरा ट्रक चोरी

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के फोरलेन बायपास ककरवाया पर स्थित केएस धर्मकाटा पर 380 गेंहू की बोरियो से भरा ट्रक चोरी होने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कांटा कराने के लिए ड्राइवर ट्रकों की लंबी लाइन में अपना ट्रक खड़ा करके घर चला गया था। सुबह पहुंचने पर देखा तो ट्रक गायब था। देहात थाना पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

फरियादी रियाज खान उम्र 45 साल पुत्र सत्तार खान उम्र निवासी इंदिरा कॉलोनी मस्जिद के पास थाना फिजिकल शिवपुरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह दस चक्का ट्रक क्रमांक आरजे11जीए1740 को स्वयं चलाता है।

30 नवंबर अपने ट्रक में करीब 1रू30 बजे कोलारस के श्रीजी गोदाम से एफसीआई का 380 बोरी ;प्रति बोरी 50 किग्राद्ध गेहूं भरकर शिवपुरी रेलवे स्टेशन रैक पर खाली करने आ रहा था। ठेकेदार संतोष तायल ने कहा कि अपने ट्रक को केएस धर्मकांटा फोरलेन बायपास ककरवाया पर लगा दो। ट्रक को धर्मकांटे पर लगी गाड़ियों के पीछे लगा दिया।

चूंकि पहले भी हम वहीं पर कांटा कराने के बाद गाड़ी खाली कराने रेलवे स्टेशन जाते हैं। शाम 6 बजे गाड़ी लॉक करके घर आ गया था। गाड़ी की देखरेख चौकीदार करता है। 1 दिसंबर 2022 की सुबह 7 बजे पहुंचा तो गाड़ी मौके पर नहीं मिली। आसपास लोगों से पूछताछ की तो किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। अज्ञात चोर रात में गाड़ी चोरी करके ले गया है।