Shivpuri News- कोलारस में पाइप लाइन बिछाने से धसकी मिट्टी लोग दबे,1 लापता

Bhopal Samachar
कोलारस। जिले के कोलारस कस्बे में सिंध जलावर्धन योजना के तहत पानी पहुंचाने का कार्य चल रहा है। इस कार्य को एलएनटी कंपनी द्वारा किया जा रहा है। इस कार्य में तेजी के साथ पानी की पाइप लाइन बिछाए जाने का कार्य किया जा रहा है।

शनिवार को शाम करीब 6 बजे पाइप लाइन के लिए खोदे हुए गड्ढे में कार्य कर रहे 5 मजदूर मिट्टी के ढेर में दब गए 4 मजदूरों सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है एक मजदूर अभी भी मिट्टी के मलबे में दबा हुआ। घायल चारों मजदूरों को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार फोरलेन हाईवे किनारे कोलारस पब्लिक स्कूल के पीछे सिंध जलावर्धन योजना की पाइप लाइन में फंसी मिट्टी निकालने का कार्य पांच मजबूर कर रहे थे। इसी दौरान जेसीबी से खोदकर निकाली गई मिट्टी का एक हिस्सा पाइप से मिट्टी निकालने का कार्य पांच मजदूरों के ऊपर भरभरा कर गिर गई।

जिसमें पीयूष मीणा निवासी राजस्थानए दिलीप मीणा निवासी राजस्थान, अब्दुल खान निवासी राजस्थानए विनोद पुत्र बद्रीलाल निवासी राजस्थान, सहित साइड इंजीनियर अजित दब गए। घटना गड्ढे के ऊपर खड़े अन्य मजदूरों ने देख ली। इसकी सूचना तत्काल मैनेजर को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोलारस एसडीएम ब्रज बिहारी लाल श्रीवास्तव, एसडीओपी विजय सिंह यादव, पुलिस सहित प्रशासनिक अमले ने दृष्टि का कार्य शुरू कर दिया है चार घायल मजदूरों को मिट्टी के मलबे में से बाहर निकाल लिया गया है वहीं अजित नामक एक युवक की तलाश अभी भी जारी है।