सजाई के राजू की मौतः तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को रौंद दिया था, पत्नी और बहू घायल- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
शिवपुरी जिले के कोलारस के इंदार थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को उड़ा दिया। इस घटना में बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इलाज के दौरान बाइक चालक की मौत हो गई। इंदार थाना पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं।

रन्नौद थाना क्षेत्र के सजाई गांव के रहने वाले मृतक राजू केवट उम्र 45 साल के बेटे अंकित केवट ने बताया कि उसके पिता राजू और उसकी पत्नी राजकुमारी बहन साधना सोमवार को अशोकनगर में खर्च में शामिल होने बाइक से गए थे। सोमवार की शाम अशोकनगर से अपने गांव सजाई लौट रहे थे। इसी दौरान जब वह खतौरा बरौद रोड़ पर एक बुलेरो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी।

जिसमें उसके पिता पत्नी व बहिन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तीनों को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बीती रात उसके पिता राजू ने दम तोड़ दिया। अंकित ने बताया कि इस हादसे में उसकी बहन के गंभीर चोट आईं है और उसकी पत्नी के दोनों पैर फ्रैक्चर हुए हैं।

इंदार थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना है कि हादसे के बाद मौके से बोलेरो चालक फरार हो गया था वाहन को जब्त कर थाने में रखवा दिया था।