केबिन में सोते रहे ड्राइवर क्लीनर, चोर चुरा ले गए ट्रक से 200 लीटर डीजल- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में हाईवे किनारे खडे ट्रक से डीजल चोरी करने का मामला सामने आया है। जहां चोरी की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है। पीड़ित ट्रक चालक ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार ट्रक ग्वालियर के नयागांव से 25 टन बाजरा भरकर कोलारस की ओर बुधवार की दोपहर निकला था। ट्रक चालक सोनू जाटव ने बताया कि वह कोलारस से कुछ किलोमीटर पहले हाईवे पर स्थित महाकाल होटल पर रात्रि लगभग डेढ़ बजे पहुंचा था। इसके बाद वह और उसका क्लीनर ट्रक के केबिन में सो गए थे।

सुबह 6ः00 बजे जब उसने ट्रक को गोदाम की ओर ले जाने के लिए ट्रक को स्टार्ट किया परन्तु वह स्टार्ट नहीं हुआ। डीजल मीटर की ओर देखा तो मीटर का कांटा उठा हुआ नहीं था। जब उसने डीजल टैंक पर जाकर देखा तो डीजल टैंक के ढक्कन का ताला टूटा हुआ पड़ा था और टैंक से लगभग 200 लीटर डीजल गायब था।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात
चोरी की यह वारदात ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। जहां रात के समय तीन चोर एक सफेद रंग की कार में सवार होकर आते हैं। ट्रक के डीजल का ढक्कन पर लगे ताले को तोड़कर केन में डीजल भरकर मौके से निकल जाते हैं। पीड़ित चालक सोनू जाटव ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है।