शहर के कस्टम गेट पर गैस सिलेंडर डिलीवरी करने वाले को कार चालको ने लगा दिया 11 हजार का चूना- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कोतवाली थाने से कुछ दूरी पर कस्टम गेट के पास गैस सिलेंडर के डिलीवरी ब्वॉय के कार सवार बदमाशों ने 11 हजार रुपए पार कर दिए हैं। बदमाशों ने पहले खाना खाने के लिए अच्छे होटल के बारे में पूछा, फिर दूसरी करेंसी का नोट दिखाकर पूछा कि यह चल जाएगा,फिर लोकल करेंसी दिखाने को कहा और उक्त रकम पार कर दी। डिलीवरी ब्वॉय ने मामले की पुलिस थाने में शिकायत कर की है।

जानकारी के मुताबिक अशोक पुत्र स्व: बाबूलाल रजक निवासी कल्लन शॉप फैक्ट्री के पास पुरानी शिवपुरी ने कोतवाली थाने में आवेदन दिया है। अशोक का कहना है कि बुधवार की दोपहर 3रू30 बजे कस्टम गेट के आगे खाना खा रहा था। कार आकर रुकी और व्यक्ति पूछने लगा कि आपके यहां अच्छा होटल कौन सा है, हमें खाना खाना है। होटल का नाम बताया तो व्यक्ति कहने लगे कि भाई साहब हमारे पास इस करेंसी का नोट है, आप देख लीजिए कि यह नोट चल जाएंगे क्या अशोक ने बताया कि ये नोट हमारे यह नहीं चलेंगे।

उन लोगां ने कहा कि आपके यहां कौन से नोट चलते हैं, हमें बता दीजिए तो उसने कलेक्शन के 20 हजार 367 रुपए उन लोगों को देखने के लिए दे दिए। उन्होंने हाथ की सफाई से 11 हजार रुपए पार किए व शेष रकम लौटा दी और मौके से भाग गए। पैसे गायब होने पर पुलिस को सूचना दी है। पुलिस कार सवारों की छानबीन कर रही है।