कंटेनर के दरवाजे की सील तोड़कर चोरों ने उड़ाए लाखों रुपए में मोबाइल,अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
सुभाषपुरा के पतारा गांव के पास ढ़ाबे पर चाय पीने रूके कंटेनर के दरवाजों की सील तोड़कर अज्ञात चोरों ने रियल मी, ओप्पो, वन प्लस कम्पनी के लगभग 260 मोबाइल और ईयरफोन सहित मोबाइल पार्ट्स चोरी कर लिए। जिसकी कीमत लाखों में आंकी गई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

फरियादी प्रतीक राय पुत्र प्रकाश राय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 26 नबंवर की सुबह साढ़े 5 बजे कंटेनर चालक सफीउल्ला खान उर्फ सफीक और सहचालक साबिर अली कंटेनर क्रमांक एमएच 02 एफजी 0097 में विभिन्न कंपनियों के मोबाइल, पार्ट्स, ईयरफोन सहित अन्य सामान लेकर नोएडा से इंदौर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए थे।

क्योंकि नोएडा से माल लखनऊ, चंडीगढ़ और इंदौर एयरपोर्ट के लिए भेजा जाता है। लेकिन लखनऊ और दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाईट में जगह नहीं मिली, वहीं चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर माल लगना बंद था। चूकि माल की डिलेवरी देनी थी, इस कारण उक्त माल को कंटेनर से रवाना किया गया। शाम करीब 6 बजे उनके पास कंटेनर चालक सफीउल्ला खान का फोन आया कि पतारा के पास एक ढ़ाबे पर गाड़ी खडी कर वह चाय पीने उतर गए और जब वह चाय पीकर गाड़ी पर वापिस आए और दरवाज़ों की सील चैक की तो उसमें लगी सील टूटी हुई थी। उन्होंने जब गेट खोलकर देखा तो उसमें से काफी माल गायब था। जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।