सिंह निवास के फोरलेन पर मिला विस्फोटक: सिरनाम सिंह के घर को उड़ाने की तैयारी, आज कार्यक्रम था- Shivpuri News

NEWS ROOM
प्रदीप मोंटू तोमर@ शिवपुरी।
खबर सिटी कोतवाली अंतर्गत सीमा में आने वाले सिंह निवास के फ्लाईओवर ब्रिज के समीप एक घर के सामने विस्फोटक मिला है। घर मालिक की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ने विस्फोटक सामग्री रखे क्षेत्र को सील कर दिया हैं। ग्वालियर से विस्फोटक स्क्वाड रवाना हो चुकी हैं। बताया जा रहा है जिस घर के सामने यह विस्फोटक सामग्री रखी मिली हैं आज उस घर में एक कायगर््कगम था

जानकारी के अनुसार सिंह निवास के पास से निकला फोरलेन बाईपास के ओवर ब्रिज के ग्वालियर की ओर जाने वाली सर्विस रोड के समीप सिरनाम सिंह राजावत का घर है घर के सामने बजरी का ढेर पड़ा हुआ हैं। सिरनाम सिंह के छोटे बेटे ने बताया कि आज सुबह वह प्रतिदिन के तरह बेलपत्री लेने गया था तभी उसे जमीन में तार दिखे उसने अपने घर में पूछा कि यह तार किसने बिछाया है।

उसने तार को घड़ी करना शुरू किया तो वह तार उसके घर के सामने पड़े बजरी के ढेर में दबे हुए थे। उसने बजरी के ढेर को हटाया तो उसमें एक सीमेंट का टीला से दबा था और उसमे यह तार गए थे। हमने स्वतः समझने का प्रयास किया लेकिन समझ में नहीं आया उसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना दी।

सिरनाम सिंह के नाती की बर्थडे थी आज

जानकारी मिल रही हैं आज सिरनाम सिंह के नाती कुणाल उम्र 11 वर्ष पुत्र सानू राजावत का जन्म दिन बीते रोज से कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी आज शाम को रिश्तेदार और मिलने वाले आने वाले थे। इसी घर के सामने यह विस्फोटक सामग्री मिली हैं।

एक छोर रेत में और दूसरा छोर फ्लाईओवर के समीप

इस मामले मे बताया जा रहा है कि तीन तार लाल कलर,ब्लू कलर और व्हाइट कलर के पर रेत के ढेर से निकले हुए फ्लाईओवर के पास निकले हुए थे,ऐसा माना जा रहा हैं कि फ्लाईओवर के निकले छोरो से से विस्फोट किया जा सकता हैं। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने विस्फोटक सामग्री क्षेत्र को सील कर दिया हैं। बताया जा रहा है कि विस्फोटक पदार्थ कितना ताकतवर है या कुछ अन्य इसकी जांच के लिए ग्वालियर से विस्फोटक स्क्वायर्ड रवाना हो चुकी हैं।