नरवर में व्यापारी की आंखो में मिर्ची स्प्रे डालकर लूटने का प्रयास, थाना प्रभारी ने किया इंकार- narwar News

NEWS ROOM
नरवर।
,खबर जिले के करैरा अनुविभाग के नरवर कस्बे से आ रही है कि नरवर नगर में बीती रात्रि बदमाशो ने एक व्यापारी की आंखो में मिर्ची स्प्रे डालकर लूटने का प्रयास किया। इससे नाराज व्यापारियो ने आज तहसीलदार को ज्ञापन सीएम के नाम ज्ञापन सौंपते हुए,पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

व्यापारियों का कहना है कि नरवर नगर में आए दिन चोरी और लूटपाट की वारदातों में इजाफा हो रहा है, जिससे नगर के व्यापारियों में डर बना हुई है। वहीं थाना प्रभारी नरवर ने लूट की कोई घटना होने से इनकार कर दिया।

आंखों में स्प्रे डालकर छीनना चाहते थे बैग

व्यापारी सतीश जैन ने बताया कि नरवर नगर के धुवाई चौराहे पर वह किराने की दुकान संचालित करते हैं। बीती रात लगभग 8 बजे अपनी दुकान बंद करके अपने भाई के साथ बाइक से घर की ओर जा रहे थे तभी आला राठौर के घर के सामने वाली गली में तकिया के पास 3 बाइक सवार बदमाश आए और उन्होंने आंखों में स्प्रे डालते हुए बैग छीनने की कोशिश की लेकिन दोनों भाइयों ने शोर मचाना शुरू कर दिया, इसके चलते तीनों बदमाश बाइक लेकर भाग निकले। बदमाशों की लूट का प्रयास असफल रहा।

चाचा को लूट चुके हैं बदमाश

व्यापारी सतीश जैन ने बताया कि 19 मार्च 2019 को रात के अंधेरे में बदमाशों ने उसके चाचा विमल जैन के साथ भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसमें बदमाश बैग में भरे लाखों रुपए लेकर भागने में कामयाब हो गए थे और आज एक बार फिर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया।

नरवर के व्यापारियों ने आज एकजुट होकर मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा है। उक्त ज्ञापन के माध्यम से बढ़ती वारदातों पर लगाम लगाए जाने की मांग की है। व्यापारियों का कहना है कि अगर भविष्य में ऐसे ही घटनाएं होती रही तो उन्हें आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

थाना प्रभारी ने किया वारदात से इनकार

नरवर थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया का कहना है कि इस प्रकार की लूट की वारदात की कोई घटना बीती रात घटित नहीं हुई है।