पिता से नाराज 7 साल का नीतेश घर से हुआ फरार, पुलिस ने ढाई घंटे में खोज लिया- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर के जल मंदिर स्थित मैरिज गार्डन के सामने से 7 साल का बच्चा अचानक गायब हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और ढाई घंटे में बरामद कर लिया। दरअसल गांव से आए पिता ने संग ले जाने से मना कर दिया था। इसलिए बच्चा बिना बताए मामा के घर से भाग गया।

जानकारी के मुताबिक नीतेश उम्र 7 साल पुत्र मंगल कुशवाह निवासी भदेरा बैराड़ हाल निवास जल मंदिर मैरिज गार्डन के सामने शिवपुरी मंगलवार की शाम 5 बजे अचानक गायब हो गया। नीतेश कुशवाह मामा के यहां रहकर पढ़ाई करता था। सूचना पर कोतवाली थाना ई।

टीआई अमित भदौरिया ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। इसी बीच सूचना मिली कि सिंहनिवास गांव से आगे जसराजपुर में एक लड़का लावारिस हालत में मिला है। पुलिस टीम 7ः30 बजे पहुंची और नीतेश को संग ले आई।

बताया जा रहा है कि नीतेश के पिता मंगलवार को शिवपुरी आए थे। पिता के संग गांव जाने की जिद की तो इनकार कर दिया। पिता के जाते ही नीतेश मजदूरों से भरे ऑटो में बैठकर जसराजपुर पहुंच गया। एक किसान ने उसे खाना खिलाया। एसआई रामेश्वर शर्मा, एसआई ब्रखभान सिंह सेंगर, आरक्षक अजीत सिंह व अजय यादव ने बच्चे को सकुशल लाकर परिजन को साैंपा।