कटने जा रही 12 भैंसे पुलिस ने कराई मुक्त, लोडिंग जप्त चालक सहित दो पर दर्ज हुआ मामला- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर कोलारस के जाट होटल के पास से आ रही हैं जहां बीती रात्रि पुलिस ने भैंसों से भरा एक लोडिंग वाहन जप्त किया है। पुलिस ने दो लोडिंग चालको को गिरफ्तार किया हैं जो कि भैसों को विदिशा से भरकर राजस्थान के धौलपुर में स्थित बूचड़खाने में काटने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ृृ पशु क्रूरता निवारण निधिनियम 1960 व धारा 4 क,6क, 10 कुषण पशु परीक्षण अधिनियम 1959 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सिरोंज के वार्ड क्रमांक 21 में निवासरत आरोपी नाजिम पुत्र नाईम खान लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 04 जीबी 5906 में 12 भैंसों को भरकर विदिशा से राजस्थान के धौलपुर में स्थित बूचडख़ाने में ले जा रहा था। रात में जब उक्त वाहन जैसे ही फोरलाईन हाईवे पर स्थित जाट होटल के पास पहुंचा, तभी पुलिस ने सूचना पाकर वाहन को चैङ्क्षकंग हेतु रोक लिया और लोडिंग की तलाशी ली तो उसमें लकड़ी के पटे डालकर पाटीशन किया गया था।

जिसमें ऊपर और नीचे 12 भैंसे कू्ररतापूर्वक भरी हुई थी। पुलिस ने लोडिंग चालक नाजिम से पशुओं को परिवहन करने संबंधी अनुमति मांगी तो वह नहीं दिखा सका। जिस पर पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने यह स्वीकार कर लिया कि वह उक्त भैंसों को बूचडख़ाने ले जा रहा था।

पुलिस ने आरोपी चालक नाजिम सहित लोडिंग में बैठे उसके साथी सैफ अली पुत्र अंसार अली निवासी सिरोंज को गिरफ्तार कर लिया और वाहन में भरी भैंसों को थाने के प्रांगण में सुरक्षित उतार लिया। जहां उनकी देखभाल की जा रही है।