पत्नी सहित पति की मारपीट, विवाहिता के घर में घुसकर बलात्कार का प्रयास: SP से शिकायत- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पिछोर अनुविभाग में खनियाधाना थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम गूडर में निवास करने वाले पीड़ित परिवार ने अपना आज एक शिकायती आवेदन पुलिस अधीक्षक को सौंपा हैं। पीड़ित परिवार ने बताया कि गांव के दबंगो ने उनके साथ मारपीट की,पुलिस में शिकायत के बाद भी पीड़ित परिवार पर दबंगों का कहर जारी है घर में घुसकर बलात्काकर करने की कोशिश की वही घर के बच्चों की हत्या करने की साजिश भी रची जा रही हैं। पीड़ित परिवार ने न्याय की आस से आवेदन एसपी शिवपुरी को सौंपा हैं।

शिकायती आवेदन के अनुसार जिले खनियाधाना थाना क्षेत्र में आने वाले गांव गूडर की उर्मिला केवट पत्नी कन्हैयालाल केवट हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई हुई थी तभी ग्राम के निवासी महेश पुत्र मैयालाल निवासी ग्राम गूडर मुझ प्रार्थीया से माँ बहिन की गंदी गंदी गालियाँ देने लगा मेरे गालिया देने से मना किया तो महेश ने मेरा गला दबा दिया।

उर्मिला को जान से मारने का प्रयास किया फिर आरोपी महेश के भाई सुनील, वृखमान पुत्रगण मैया लाल आ गये और तीनों ने मिलकर मुझ प्रार्थीया से मारपीट की और मेरा पति आ गया तो मेरे पति के साथ में आरोपी गणों ने गंभीर मारपीट की जिससे प्रार्थीगण के यहाँ गंभीर प्रकृति की हाथ पैर व अन्य हिस्सों में गंभीर प्रकृति की चोटें आयी है। और जाते जाते आरोपीगण कहने लगे कि यदि हमारे खिलाफ कहीं कोई रिपोर्ट या शिकायत की परिवार सहित हत्या कर देंगे।

इस मामले की रिपोर्ट खनियाधाना थाने मे की खनियाधाना पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। लेकिन आरोपिया को पकडा नही जिससे वह खुलेआम घूम रहे हैं। पीडित परिवार ने बताया कि 20 अक्टूबंर को सुबह महेश केवट मेरे घर में अचानक घुस आया और कहा कि आज मैं तेरा बलात्कार करूंगा इतने में मेरा पति जो मेरे पति के मिर में लट्ट मार दिया जिससे चोट होकर खून निकला क्योंकि बला से संपन्न होकर राजनैतिक पहुँच वाले व्यक्ति है और दबा व्यक्ति है गांव में उनका भारी आतंक है। इसलिए प्रार्थीगण की कोई कार्यवाही नहीं होने दे रहे है और आरोपीगण के भय के कारण काफी डरे हुये है।

इतना ही नही गांव के दंबग मेरे घर में बडे बडे पत्थर फैककर मेरे बच्चो को मारने के प्रयास में हैं। पीडिता अपने पति के साथ एसपी आफिस शिवुपरी आई थी उसने इन दबंगो कर उचित कार्रवाई की मांग की हैं।