नीतू के यहां बच्चे नहीं हुए तो ससुरालियों ने मारपीट कर भगाया, पोहरी के सालौदा का मामला- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सालौदा से आ रही है जहां ससुरालियों ने दहेज को लेकर महिला के साथ कर दी मारपीट,महिला ने एक शिकायती आवेदन पुलिस अधीक्षक को सौंपा। इस आवेदन के अनुसार महिला ने बताया कि मेरे ससुराल वाले मेरे साथ रोज मारपीट करते है मुझसे कहते हैं कि तेरे यहां बच्चा नहीं हुआ तू हमारे कोई काम की नहीं है और मुझे घर से भगा दिया इस मामले में एसपी शिवपुरी से शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार नीतू कुशवाह ग्राम सालौदा तहसील पोहरी थाना सिरसौद की रहने वाली नीतू ने बताया कि मेरी शादी दो वर्ष पूर्व 14 जून को हुई थी। मुझे मेरा पति रोज मारता है। मुझसे कहते है। कि तेरे यहां पर बच्चा नहीं है। तुझे में नहीं रखता और कहता है। कि तेरे बाप ने मुझे दहेज में चार पहिया वाहन और मोटरसाइकिल नहीं दी है।

दहेज की मांग करता है और शराब पीकर गली गलौच कर मारपीट करता है घर से भगाता है और उनके परिवार वाले भी झगड़ा करते है। जिसमे उसका ससुर शिशुपाल कुशवाह एवं सास सोमवती कुशवाह एवं देवर कालू कुशवाह और साडू लक्ष्मण सिंह कुशवाह चाची सविता कुशवाहा ये लोग भी झगडा करते है। मेरे पक्ष में भी नही बोलते है। उक्त लोगों के खिलाफ धारा 498 के तहत कार्यवाही की मांग की हैं।