Shivpuri News- हेमंत रमन ने नेशनल टेबल टेनिस में गोल्ड मेडल जीता

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। गोवा में आयोजित हुई अंतर राज्य टेबल टेनिस प्रतियोगिता मैं पहली बार मध्य प्रदेश के हिस्से में सफलता हासिल हुई है जिसमें शिवपुरी के टेनिस प्लेयर हेमंत रमन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है अब वह वह नेशनल मैच में प्रतिनिधित्व करेंगे। 

कोच निखिल चौकसे ने बताया कि गोवा के मापुसा पैदम स्टेडियम में अंतर राज्य टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमें शिवपुरी के पूर्व मप्र विजेता हेमंत रमन ने पांच राज्य मध्य प्रदेश, गुजरात ,महाराष्ट्र, राजस्थान और गोवा से आए 1 सैकड़ा से अधिक खिलाडिय़ों के बीच अपने बेहतर प्रदर्शन से स्वर्ण पदक हासिल कर शिवपुरी जिले का नाम पूरे देश में रोशन किया।

निखिल,टेबल टेनिस लेवल वन कोच ने बताया कि उन्होंने इस उपलब्धि और इस पदक को अपने स्वर्गवासी पिता आर एल रमन (बैंक अधिकारी)को समर्पित किया। उनके पिता का सपना था कि वह एक दिन जिले का नाम पुरे देश मैं रोशन करें।आज हेमंत इस सपने को पूरा कर रहे हैं। हेमंत रमन बेहद लगन शील महंती खिलाड़ी हैं और वह ऐसे पहले खिलाड़ी हैं जिन्होंने कर्मचारी राज्य बीमा निगम में मध्य प्रदेश टीम का कप्तानी की लिए और उन्होंने पहली बार मध्यप्रदेश को यह पदक दिलाया। 

उनकी केंद्र सरकारी जॉब उन्हें स्पोर्ट्स कोटे से मिली है। इसके बाद वह इन पांच राज्यों में से सिर्फ दो खिलाड़ी ऐसे चयनित हुए हैं जो ऑल इंडिया के लिए खेलने जाएंगे। जिसमें प्रथम हेमंत रमन का नाम है।उनकी इस उपलब्धि पर हैप्पी वोंदेर्स (इन्दौर) अकादमी के कोच प्रशांत अहीर, उमेश रमन, निखिल के चैंप अकादमी के सभी खिलाडिय़ों ने बधाई दी हे।