सिटी कोतवाली ने गिरफ्तार किया तेल चोर,बैराड पुलिस ने पकडा सरसो चोर- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने आज एक तेल चोर को गिरफ्तार किया है,गिरफ्तार किए गए चोर से चोरी किया गया तेल भी बरामद कर लिया हैं वही बैराड पुलिस ने भी एक सरसो चोर को गिरफ्तार किया हैं। सरसो चोर से एक चोरी की बाइक भी बरामद की हैं।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के 27 नंबर कोठी के पास डोगरा रोड के पास रहने वाले नरेश रावत पुत्र खेरू रावत उम्र 40 वर्ष ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया था पुलिस लगातार नरेश की तलाश में जुटी हुई थी।

पुलिस को सूचना मिली थी कि नरेश रावत आज बढोदी स्थित एक मकान में छुपा बैठा है मौके पर जब पुलिस ने दबिश दी जहां से आरोपी नरेश रावत को गिरफ्तार कर लिया गया पुलिस ने आरोपी नरेश के पास से डेढ़ सौ लीटर चोरी गया सोयाबीन के तेल को भी बरामद किया है। पुलिस फिलहाल आरोपी नरेश से शेष चोरी गए सोयाबीन के तेल की पूछताछ में जुटी हुई है।

बैराड थाना पुलिस ने पकडा सरसो चोर
शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के धौरिया रोड़ से शुक्रवार की दोपहर ऑटो से सरसों का भरा कट्टा चोरी करने वाले 2 आरोपियों को बैराड़ थाना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े दोनों आरोपियों से एक चोरी की बाइक और 12 बोर का एक देसी कट्टा जब्त किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को न्यायालय पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों युवकों की पहचान हेमंत और शिशुपाल रावत के रूप में हुई। पुलिस ने शनिवार को बड़े तालाब के पास दबिश देकर दोनों युवकों को उस समय धर दबोचा जब दोनों वारदात की नियत से बैठे हुए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक चोरी की बाइक और 12 बोर का देसी कट्टा बरामद किया है।

बैराड़ थाना पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी हेमंत और शिशुपाल ने बीते 1 अक्टूबर को शिवपुरी से एक मोटरसाइकिल को चोरी कर लिया गया था उक्त बाइक क्रमांक MP33MN6936 की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी। आज इसी बाइक के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपी चोरी की बाइक से वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमते थे बीते रोज दोनों आरोपियों ने एक किसान का सरसों से भरे 60 किलोग्राम वजनी कट्टे को ऑटो से चुरा लिया था चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी पुलिस पड़ताल में दोनों आरोपियों की पहचान हुई थी जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है।