शिवपुरी कलेक्ट्रेट गेट पर पेंशनरों ने चिपका दिया निंदा पत्र, पढ़िए क्यों- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी कलेक्टर कार्यालय में सोमवार को मध्य प्रदेश राज्य पेंशनर्स एसोसिएशन के सदस्यों का कलेक्टर के प्रति विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल आज पेंशनर एसोसिएशन के कार्यकर्ता अपनी 10 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। लेकिन कलेक्टर एसोसिएशन का आवेदन लेने ना ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह आए और ना ही कलेक्टर का कोई भी प्रतिनिधि पेंशनर एसोसिएशन के सदस्यों से ज्ञापन लेने पहुंचा।

पेंशनर एसोसिएशन के जिला शाखा शिवपुरी के अध्यक्ष अशोक सक्सेना का कहना था कि उन्होंने अपने ज्ञापन देने की सूचना के बारे में पहले ही कलेक्टर साहब को अवगत करा दिया था इसके बावजूद कोई भी सरकारी जिम्मेदार अधिकारी ने उनसे ज्ञापन नहीं लिया है।

कलेक्ट्रेट के गेट पर चिपका दिया निंदा पत्र

पेंशनर एसोसिएशन शिवपुरी के जिलाध्यक्ष अशोक सक्सेना ने बताया कि उनके सभी सदस्यों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में निंदा प्रस्ताव पारित करके एक निंदा पत्र कलेक्टर के कार्यालय के गेट पर चस्पा कर दिया है। अशोक सक्सेना का कहना है कि उन्होंने पहले ही कलेक्ट्रेट कार्यालय में ज्ञापन देने के बारे में अवगत करा दिया था इसके बाद कोई भी कलेक्टर का प्रतिनिधि उनसे एक ज्ञापन लेने नहीं आया इससे पेंशनर एसोसिएशन के सदस्यों में काफी आक्रोश है।

पेंशनर एसोसिएशन के सदस्यों का कहना है कि प्रदेश में साढ़े चार लाख पेंशनर अपनी न्यायोचित मांगों के लिए निरंतर ज्ञापन धरना आदि के माध्यम से अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए सरकार से लगातार अनुरोध कर रहे हैं लेकिन अब तक कोई भी मांग को नहीं माना गया है। ऐसे में आगामी समय मे अपनी मांगो को हरहाल में मंगवाने के लिए भूख हड़ताल तक करेंगे।