Shivpuri News- शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज की तालाबंदी ABVP ने कर दी, नेताओं ने कहा अभद्र व्यवहार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज में तालाबंदी कर दी और जमकर प्रदर्शन किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्राध्यापक विद्यार्थियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री अविनाश समाधिया ने बताया कि शासकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में प्राध्यापक विनोद माहौर लगातार विद्यार्थियों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। आज आवेदन देने आए विद्यार्थी का आवेदन फाड़ कर फेंक दिया और उस विद्यार्थी को धमकाने लगे, जिसके विरोध में आज विद्यार्थी परिषद ने विरोध प्रदर्शन किया। हमने प्राध्यापक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग महाविद्यालय प्रशासन से की है। महाविद्यालय प्रशासन ने कार्रवाई का लिखित आश्वासन दिया।

अगर नहीं माने तो करेंगे उग्र आंदोलन
प्रदर्शन के दौरान विद्यार्थियों से बात करते हुए विभाग संयोजक आदित्य पाठक ने कहा कि विद्यार्थियों के साथ अभद्र व्यवहार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी भी प्राध्यापक को यह अधिकार नहीं कि वह विद्यार्थी से अभद्र व्यवहार कर उसका आवेदन फाड़ कर फेंक दे और उसे एफआईआर की धमकी देने लगे। अगर भविष्य में प्राध्यापक के ऐसा करते हैं तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी, जिसके लिए पॉलिटेक्निक महाविद्यालय प्रशासन जिम्मेदार होगा।

प्रदर्शन के दौरान यह रहे मौजूद
प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से विभाग संयोजक आदित्य पाठक, नगर मंत्री अविनाश समाधिया, लक्ष्मण सोलंकी, इशू शर्मा, रोहन देव पाल, शुक्रत शर्मा, परिसर अध्यक्ष गौरव शर्मा, आयुष शर्मा, सिमरप्रीत सिंह, आशुतोष चतुर्वेदी, देव शर्माए शुभम श्रीवास्तव, मयंक शर्मा, अभिषेक सोनीए विकास शर्माए संकेत जैन के साथ साथ आधा सैकड़ा से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।