शादी से पूर्व किया मेरा बलात्कार,पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध अब सौतन भी ले आया- shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में विवाहिता ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन  सौंपा हैं। इस आवेदन के अनुसार उसकी शादी उसी शादी से हुई है जिसने उसका शादी से पूर्व बलात्कार किया हैं। उसके बाद उसने विवाहिता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने को मजबूर किया। जब उसका मेरे से उसका मन भर गया तो उसने घर से भगा दिया और दूसरी शादी कर ली हैं। पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।

पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए पीडिता ने बताया है कि उसके पति ने शादी से पहले उसके साथ बलात्कार किया जिसके बाद उसने कोतवाली पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज कराई थी जो कि मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है उसके बाद महिला ने बताया कि उसके माता.पिता और भतीजे को जान से खत्म करने की धमकी देकर उसकी शादी उसी युवक से करवा दी।

जिसके बाद वह प्राकृतिक शारीरिक संबंध के साथ साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाने लगा जिसकी वजह से महिला को काफी शारीरिक पीड़ा से गुजरना पड़ता था इसके बाद महिला अपने मायके में रह कर पढ़ाई करने लगी।

पीडिता ने बताया कि उसका एक महीने पहले शिवपुरी आना तो उसे मालूम चला कि उसके पति बीपी सिंह जाटव द्वारा दूसरी शादी रजनी जाटव पुत्री सुरेश जाटव निवासी सेवाखेड़ी कांकर के साथ संपन्न हुई है जिसकी शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची तो उसकी शिकायत पर जांच करने की बात पुलिस के द्वारा कही गई थी।

वही महिला ने बताया कि उसके पति बी पी सिंह जाटवए ससुर राम सिंह जाटव द्वारा माता पिता और भतीजे जान से मारने की धमकी मिलती है। जिसके डर से माता पिता उनके खिलाफ कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है और मेरा साथ देने के लिए तैयार नहीं है महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।