Shivpuri News- राज्य स्तरीय जूडो, कुरास और टेबल टेनिस प्रतियोगिता का नेतृत्व करेगी किड्स गार्डन की छात्राए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आने वाले समय में राज्य स्तरीय जूडो एवं कुरास और टेबल टेनिस की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में किड्स गार्डन की छात्राए मप्र का नेतृत्व करेंगी शिवपुरी की छात्राओं की इस उपलब्धि के कारण स्कूल सहित जिले का नाम गौरवनित हुआ हैं।


संभागीय लेबल शालेय टेबल टेनिस प्रतियोगिता 10 से 12 अक्टूबर तक शिवपुरी के पुरानी शिवपुरी स्थित स्टेडियम में खेली गई, जिसमें ग्वालियर, शिवपुरी, दतिया, मुरैना, श्योपुर, भिंड जिले की शालेय टीमों ने हिस्सा लिया।

इस प्रतियोगिता के मिनी वर्ग में किड्स गार्डन स्कूल की छात्रा अंशिका तोमर ने ग्वालियर की छात्रा को हराकर फाइनल जीता एवं स्टेट प्रतियोगिता हेतु चयनित टीम कप्तान के रूप में जगह बनाई।

इसी प्रकार शिवपुरी ग्वालियर भिंड मुरैना दतिया श्योपुर और शिवपुरी के 100 से अधिक खिलाड़ियों में से चयनित होकर शिवपुरी किड्स गार्डन स्कूल स्कूल की छात्रा हंशिका भार्गव ने संभागीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया प्रतियोगिता के मिनी वर्ग में किड्स गार्डन स्कूल की छात्रा हंसिका भार्गव ने अशोकनगर की छात्रा को हराकर फाइनल प्रदर्शन जीता और स्टेट प्रतियोगिता के लिए वह चयनित हुई।

विदिशा में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता कुरास का प्रदर्शन कर रही है जूडो संभागीय प्रतियोगिता में आयोजित माधवराव सिंधिया स्टेडियम पुरानी शिवपुरी जूडो प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। हंसिका भार्गव को किड्स गार्डन स्कूल के प्राचार्य शिव कुमार गौतम ए संचालक रूपाली गौतम ए अंजू नरूलाए सहित जूडो कोच पूनम यादव ए सचेन्द्र पाठक और वैभव पांडेय एऔर समस्त स्टाफ ने इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त किया ।