Shivpuri News- 15 साल की किशोरी वहीं सिरसौद में किसान को ट्रैक्टर ने कुचल दियाः दोनों की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में दो अलग.अलग सड़क हादसों में एक 15 साल की किशोरी सहित 35 साल के किसान की मौत हुई है। दोनों ही दुर्घटना ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के चलते हुईं है। दोनों ही मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर ने मारी बाइक में टक्कर बालिका की हुई मौत

पहली घटना शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत बढोदी क्षेत्र बड़ा गांव के पास घटित हुई जहां एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए तीन बाइक सवारों में जोरदार टक्कर मार दी हादसे में एक 15 वर्षीय बालिका बंदना आदिवासी पिता मुकेश आदिवासी की मौत हो गई इस हादसे में बंदना के दो चाचा भी घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बंदना कुछ रोज पूर्व शिवपुरी शहर के नोहरी क्षेत्र में रहने वाली अपनी बुआ के यहां आई हुई थी और आज वह अपने दो चाचा के साथ बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव निवोदा सेसई जा रही थी इसी दौरान बाइक में एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए जोरदार टक्कर मार दी जिसमें 15 साल की किशोरी की मौत हो गई।

ट्रेक्टर पलटने से हुई किसान की मौत

दूसरी घटना सिरसौद थाना क्षेत्र के जामखो ग्राम में घटित हुई जहां 35 वर्षीय किसान विजय जाटव अपने खेत में जुताई करवाने के लिए ट्रैक्टर को भाड़े से करके ले जा रहा था इसी दौरान रास्ते में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें विजय की ट्रैक्टर के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई दोनों ही मामले में देहात थाना सहित सिरसौद थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।