SHIVPURI के सिंघम को आज का टास्क, CMO की TATA सफारी का चालान, सवाल- होगा की नही

Bhopal Samachar
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर में वर्तमान में यातायात पुलिस का हेलमेट को लेकर बड़े पैमाने पर लेकर अभियान चल रहा हैं। इस अभियान के कारण मार्केट में हेलमेट के दाम बढ़ गए हैं। हेलमेट बेचने वाले दुकानदारों के चेहरे पर खुशी है वही जिनका बिना हेलमेट के कारण फाइन वसूला जा रहा हैं वह दुखी हैं। शिवपुरी की मीडिया के द्वारा सिंघम नाम से उपकृत यातायात प्रभारी रणवीर सिंह के लिए आज का टास्क अब सोशल मीडिया ने तय किया हैं। मांग उठी है कि नगर पालिका सीएमओ के वाहन  (टाटा सफारी)  का चालान किया जाए। इसके लिए आरटीआई कार्यकर्ता ने विधिवत सबूतों के साथ मांग भी की हैं।

नगर पालिका शिवपुरी के सफेद रंग के सफारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर एक ज्ञापन आरटीआई एक्टिविस्ट राजवर्धन सिंह गौर ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, गृह मंत्री, क्षेत्रीय सांसद, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी और यातायात थाना शिवपुरी को सौंपा है। ज्ञापन के माध्यम से राजवर्धन सिंह ने नगर पालिका शिवपुरी की सफेद रंग की सफारी पर कार्रवाई की मांग की है।

राजवर्धन सिंह का कहना है कि शहर भर में वाहन चालकों पर नियमों का पालन न करने पर कार्रवाई की जा रही है, लेकिन शहर में एक बिना नंबर की सफेद सफारी गाड़ी हूटर लगा कर घूमती है। जिसके आगे मुख्य नगर पालिका अधिकारी शिवपुरी के नाम की प्लेट भी लगी हुई है। आरटीआई एक्टिविस्ट राजवर्धन सिंह की मांग है कि गाड़ी पर या तो कार्रवाई की जाए या इस गाड़ी से जुड़े हुए संबंधित सभी कागजात सार्वजनिक मंच पर से साझा किए जाएं।

यह पत्र और गाडी सोशल पर वायरल हो रहे हैं। फिलहाल 24 घंटे में शिवपुरी के सिंघम और उनका अमला इस गाडी को तलाश नही कर पाया हैं,और ना ही सीएमओ नगर पालिका ने इस गाडी से हूटर और प्लेट विधिवत लगाई हैं। शिवपुरी की सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले  लोग इस फोटो को शेयर कर रहे हैं और मांग कर रहे हैं कि इस गाडी पर कार्यवाही हो। अब देखना है कि शिवपुरी के सिघंम इस गाड़ी पर से हूटर हटा सकते हैं या नहीं बिना नंबर प्लेट की गाड़ी जो शहर की सडको पर दौड़ रही है उसका चालान करते हैं नहीं।