रिटायर्ड अधिकारी ने लगाई RTI,मिल गई गोली मारने की धमकी:सिटी कोतवाली में FIR- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर की सिटी कोतवाली से आ रही है कि शहर के विजय पुरम कॉलोनी में रहने वाले मत्स्य विभाग के रिटायर्ड अधिकारी ने आरटीआई से जानकारी मांगी थी,बताया जा रहा है जिस व्यक्ति से संबंधित विषय में जानकारी मांगी गई थी उसने रिटायर्ड अधिकारी को गोली मारने की धमकी दी है। जान से मारने की धमकी के मामले में कोतवाली पुलिस ने धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

फरियादी महेंद्र कुमार उम्र 66 साल पुत्र स्वः प्रभु लाल दुबे निवासी विजय पुरम कॉलोनी महल के पीछे शिवपुरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 3 अक्टूबर की शाम 5ः20 मेरे मोबाइल फोन पर भानु प्रताप चौहान ने मुझे धमकी दी कि तूने मेरी नौकरी से संबंधित जानकारी के लिए सूचना का अधिकार लगाया है, अपना आवेदन वापिस ले लो नहीं तो जिंदा नहीं छोडूंगा।

महेंद्र कुमार के अनुसार मैंने फोन काटकर नंबर ब्लॉक कर दिया तो उसी दिन पुनः 6ः40 बजे 7440738957 से फोन आया और बोला कि मैं मिहोना जिला भिंड से भानु प्रताप चौहान ही बोल रहा हूं, यह मेरा नंबर है। गाली देकर कहा कि तूने अगर सूचना का अधिकार का आवेदन वापस नहीं लिया तो शिवपुरी आ कर गोली मार दूंगा।

महेंद्र कुमार का कहना है कि मुझे भानु प्रताप चौहान से अपनी जान माल का खतरा है। इसके पहले भी 11 सितंबर 2008 को भानु प्रताप चौहान उर्फ रामू पुत्र वरेंद्र सिंह ने मुझे मेरे कार्यालय में आ कर जान से मारने की धमकी दी थी। तब मैं सहायक संचालक मत्स्योद्योग जिला भिंड के पद पर पदस्थ था।साथ ही संबंधित व्यक्ति के खिलाफ भिंड के मिहोना थाने में साल 2008 में भी शिकायती की थी।