Pohri News- 18 वर्षीय नवविाहिता का अपहरण कर 2 दिन लगातार सामूहिक बलात्कारः गहने भी उतरवा लिए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी विधानसभा में आने वाले सोनीपुरा गांव से आ रही कि सोनीपुरा में रहने वाली नव विवाहिता ने एसपी ऑफिस में आवेदन दिया है कि उसका अपहरण कर दो लोगो ने उसका बलात्कार किया हैं। उसे 2 दिन तक बंधक बनाकर रखा गया,पोहरी थाना पुलिस ने उसकी फरियाद नहीं सुनी तो वह महिला थाने शिवपुरी पहुंची तो उसे थाना क्षेत्र का हवाला देते हुए उसे वहां से भगा दिया। उसके बाद खबर मिल रही है कि उसने एसपी ऑफिस में इस मामले का आवेदन दिया हैं।

18 वर्षीय पीडिता ने मीडिया को बताया कि उसकी 6 माह पूर्व ही शादी हुई हैं और वह 10 दिन ही पूर्व अपने मायके आईटीआई के पाछे सोनीपुरा थाना पोहरी आई थी। वह 12 अक्टूबर की रात 10ः30 बजे मेरे घर धर्मेन्द्र छीपा आया और उसने कहा कि हमें पुड़िया दे दो,पीड़िता की मां एक छोटी सी किराने की दुकान करती हैं इस कारण धर्मेन्द्र के कहने पर में अपनी दुकान से पुड़िया देने के लिए दुकान खोलने जा रही थी तभी बीच रास्ते में धर्मेन्द्र हाकिम, दीवान, मोनू व नेताजी के भानेज मुझे जबरन मुंह बंद करके पकड़कर मोटर सायकल पर बिठाकर अपने साथ किसी अनजान जगह पर एक कमरे मे ले गये।

कमरे ले जाकर उसे पटक दिया,और मुझे पानी जैसा कुछ पिला दिया जिससे में बेहोश हो गई। उसके बाद बलात्कार किया गया। पीडिता ने बताया कि उसके साथ दो दिन तक बंधक बनाकर धर्मेंद्र छीपा व हाकिम निवासी गोबरा ने मेरे साथ बलात्कार किया। पीड़िता का कहना है बाकी उसके दोस्त पहरेदारी कर रहे थे। इतना ही नहीं इन दोनो ने गले मे पड़े सोने के 5 ग्राम बजनी मंगल सूत्री तथा 250 ग्राम चांदी की पायल व बिछिया भी छीन लिए।

14 अक्टूबर की सुबह करीब 7 बजे धर्मेन्द्र ने मुझे पोहरी बस स्टेंड पर छोड गया वहां मुझे मेरे दादाजी मिल गए। वहां धर्मेन्द्र मुझे जाते जाते धमकी दे गया कि अगर किसी से कुछ कहा तो जान से मार देंगें।

पीडिता ने सारी घटना बताई तभी पीडिता के घर पर धर्मेंद्र का भाई हेमंत आ गया और धमकी दी की कही भी किसी की भी शिकायत मत करना और हम तुम्हे तुम्हारी लड़की की रकम दिलवा देते तथा अपने साथ ममलेश्वर फैक्ट्री पर ले जाकर मंगलसूत्र वापिस कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

बताया जा रहा है कि अपहरण वाली रात घर पर बेटी के न होने की सूचना डायल 100 सहित पोहरी थाना पुलिस को भी दी,लेकिन पोहरी थाने पर पीडिता के दादाजी को भगा दिया।