खनियाधानां में चलती बोलोरा में लगी आग,सवारों ने कूदकर बचाई अपनी जान- Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग की खनियाधाना तहसील गूडर रोड पर सड़क पर दौड़ती बोलेरो कार में आग भड़क गई। बोलेरो में सवार लोगों ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई, हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। लेकिन आग के कारण कार कबाड़ बन गई।

जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ के पुष्पंतनगर के रहने वाले करन सिंह और उसके अन्य छ साथी बोलेरो में सवार खनियाधाना तहसील के ग्राम गूडर में अपनी रिश्तेदारी में आए हुए थे। शुक्रवार सुबह जब सभी लोग टीकमगढ़ वापस जा रहे थे। इसी दौरान खनियाधाना के गूडर रोड पर ग्राम झूतरी के पास अचानक बोलेरो गाड़ी में चलते चलते आग भड़क गई।

सभी बोलेरो सवारों ने वाहन से कूद कर अपनी जान बचाई। आग इतनी तेज थी कि बोलेरो जलकर खाक हो गई। बोलेरो में आग लगती देख राहगीरों ने बोलेरो की आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन बोलेरो की आग नहीं बुझा सके। देखते ही देखते गाड़ी आग की पूरी तरीके से चपेट में आ गई।

कुछ ही देर में बोलेरो जलकर खाक हो गनीमत रही कि हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बोलेरो कार में आग लगने कारण शॉर्ट सर्किट का होना बताया गया है मौके पर पहुंची खनियाधाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी।