Pichhore News- जादूगर की मदद से नवविवाहिता का अपहरण कर बेच दिया, पुलिस नहीं सुन रही

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर के बामोर कला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हसर्रा गांव से आ रही हैं जहां एक 18 वर्षीय नवविवाहिता का अपहरण शादी के कुछ समय के बाद ही तीन जुलाई को कुछ युवकों ने मिलकर कर लिया था। जिसकी बेटी के पिता ने अपहरण कर उसे बेचे जाने की शिकायत बामोर कला थाने में दर्ज कराई थी। महिला पांच जुलाई को बरामद भी कर ली गई थी। फिर उसके बाद पुन महिला को दवाई खिला कर अपहरण करने की कोशिश की।

इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर पिता पुत्री ने दर्ज कराई थी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। इसकी शिकायत को लेकर मंगलवार को पिता जनसुनवाई में पहुंचा और कलेक्टर से शिकायत दर्ज कराई है।

दवाई देकर कब्जे में की थी बेटी
पीड़ित पिता का कहना है उसकी बेटी को खिन्नु नाम के लड़के ने जादूगर द्वारा दी गई दवाई को खिला दिया था। जिसके बाद उसकी बेटी खिन्नु के कब्जे में आ गई थी। इसके बाद उसकी बेटी को 3 जुलाई को खिन्नु अपने साथ भगा कर ले गया था। लेकिन जब उसने दूसरे जादूगर की मदद से अपनी बेटी पर किए हुए जादू को हटवाया तो उसकी बेटी 5 जुलाई को घर वापस आ गई थी।

29 जुलाई को एक बार फिर खिन्नु ने अपने साथियों के साथ बोलेरो वाहन में सवार होकर उसके खेत पर पहुंचा था। उस समय उसकी बेटी भैंसों को चारा डाल रही थी। इसी दौरान खिन्नु और उसके साथियों ने उसकी बेटी को बोलेरो वाहन में पटक लिया था और उसे अपहरण कर ले जाने लगे थे। बेटी की चीख.पुकार सुनकर उसे बचाया गया तो खिन्नु व उसके साथियों द्वारा उसके व उसकी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए उसके बेटी को खेत में ही पटक कर भाग गए थे।

बेटी ने बताया था कि गाड़ी में वह लोग बात कर रहे थे कि खिन्नु ने गया नाम के युवक से 70 हजार रुपए में सौदा कर लिया है। इसकी शिकायत उसकी बेटी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर दर्ज कराई थी परंतु आज दिनांक तक कोई भी सुनवाई नहीं हुई इसके बाद आरोपी घर आकर धमकी दे रहे हैं उसे गांव से बाहर निकल जाने को मजबूर कर रहे हैं इसके साथ ही उसकी बेटी को भी खतरा बना हुआ है इसकी शिकायत को लेकर आज भी कलेक्टर कार्यालय पहुंचा है।

बामोर कला थाना प्रभारी पुनीत बाजपाई का कहना है कि 3 जुलाई को नव विवाहिता घर से लापता हुई थी और 5 जुलाई को दस्तयाब कर ली गई थी परंतु नवविवाहिता ने कोई भी बयान नहीं दिए थे इसके बाद 29 जुलाई की घटना के संबंध में कोई भी शिकायत बामोर कला थाने में दर्ज नहीं कराई गई है अभी भी शिकायतकर्ता अगर शिकायत लेकर पहुंचता है तो अवश्य ही कार्रवाई की जाएगी।