Pichhore News- बामोर कला में बालिका के पैर से दब गया लिफ्ट वाला बटन, पलट गया ट्रैक्टर ट्रॉली-मौत

Bhopal Samachar
पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के बामोरकला थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से एक दस वर्षीय बालिका की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नीलम अहिरवार अपने घर से खेत पर कचड़ा भरने गया था। कुछ बच्चे जिद करके उसके साथ दुकान पर बिस्किट लाने की कह कर साथ चले गए थे। खेत से घर लौटते समय चाचा नीलम अहिरवार लापरवाही से ट्रैक्टर चला रहा था।

एक बालिका ट्रैक्टर जो मडगाड पर बैठी थी उसके पैर से ट्रैक्टर की लिफ्ट का बटन दब गया और लिफ्ट फंस गई। खनियांधाना.बामौरकलां रोड़ पर सिलावन मंदिर के पास ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इस हादसे में 10 वर्षीय बालिका रामदेवी पुत्री राजेश अहिरवार की ट्रैक्टर ट्रॉली में दबने से मौके पर ही मौत हो गई।

ड्राइ‌वर पर दर्ज हुआ मामला
बामौरकलां पुलिस को घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्राली को हटवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर बालिका के शव का पोस्टमार्टम कर लिया है। थाना प्रभारी पुनीत वाजपेयी के अनुसार चालक नीलम अहिरवार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।