भाई मर्डर के आरोप में जेल, देवर ने भाभी को पत्नी की तरह रख लिया:अब देवर जेल में- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव से आ रही हैं कि एक भाई ने अपने बडे भाई के जेल जाने के बाद अपनी भाभी को अपनी पत्नी बनाकर रख लिया। जब भाई जेल से छूटकर आया उसकी पत्नी वापस अपने पति के साथ रहने लगी तो देवर सिरफिरा आशिक हो गया और भाई और भाभी को परेशान करने लगा। अशिकी के चलते उसने अपने दोनो हाथो पर ब्लेड मार ली। पुलिस ने देवर पर 151 की कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना पुलिस ने राजेश जाटव निवासी ग्राम वीरपुर हाल नई बस्ती पिछोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। राजेश जाटव का भाई जगदीश जाटव पांच वर्ष पूर्व हत्या के प्रकरण में जेल में चला गया था। इस बीच उसने अपनी भाभी को पत्नी बनाकर रख लिया था।

वर्ष 2022 में जगदीश जाटव जेल से छूट कर आया तो उसकी पत्नी वापस अपने पति जगदीश जाटव के साथ रहने लगी। इसी बात पर राजेश जाटव अपने भाई व भाभी से रोज शराब पीकर झगड़ा करने लगा और वह चाहता है कि उसकी भाभी उसी के साथ रहे।

इसी बात पर उसने शराब पीकर अपने दोनों हाथ में ब्लेड से चोटें पहुंचाई व अपने बड़े भाई व भाभी से झगड़ा कर रहा था। राजेश शराब पीने का गुंडागर्दी करने का आदी है। इस पर पुलिस ने उसे पकड़कर 151 में गिरफ्तार कर एसडीएम कोर्ट पिछोर पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा गया।