पोहरी में LIC एजेंट के साथ मारपीट कर बैग से निकाल लिए 80 हजार- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर जिले के पोहरी थाना अंतर्गत आने वाली श्योपुर-शिवपुरी रोड से आ रही हैं। कि शुक्रवार की शाम दो युवको ने LIC एजेंट के साथ मारपीट कर दी। एजेंट ने अपने 80 हजार रुपए लूटने के आरोप लगाए हैं। झगडा के कारण तेज गति से बाइक चलाना बताया जा रहा हैं। पोहरी पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है उसके बाद ही इस मारपीट और लूट कांड की मामला दर्ज किया जाऐगा।

श्योपुर शिवपुरी रोड पर पोहरी के पास शुक्रवार की शाम दो युवक लहराते हुए बाइक चला रहे थे। एलआईसी एजेंट ने दोनों को टोका तो मारपीट कर दी। साथ ही बैग में रखे 80 हजार रुपए भी निकालकर ले गए। पीड़ित ने पोहरी थाने में शिकायत कर दी है। पुलिस ने अगले दिन बुलाया है।

जानकारी के मुताबिक राजेश उम्र 32 साल पुत्र धनीराम कुशवाह निवासी गोंदोली शुक्रवार की दोपहर पोहरी से लौट रहा था। रास्ते में पीछे से बाइक पर दो युवक लहराते हुए गाड़ी चलाते हुए आए। आगे भी लहराते हुए बाइक चला रहे थे। नजदीक आने पर राजेश ने टोकते हुए कहा कि आप तो मर रहे हो, दूसरे को मत मरो।

इसी बात का बुरा लग गया और राजेश को रोक लिया। राजेश की मारपीट कर दी 5 और फिर भाग गए। राजेश ने बैग देखा तो 80 हजार रुपए गायब थे। । राजेश का कहना है कि वह एलआईसी एजेंट है। ताऊ के लड़के भोला कुशवाह ने प्याज बेचकर भुगतान के ल ए मेरा खाता दिया था। खाते में 80 हजार रुपए आए थे जिन्हें पोहरी से 3 बजे निकालकर लौट रहा था।

घटना शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच 5 की बताई जा रही है। हालांकि रुपए ले जाने वाले युवक गांव में ही एक व्यक्ति के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।पुलिस ने इस मामले में युवको को थाने पर पूछताछ के लिए बुलाया हैं मामले की जांच कर निर्णय लिया जाऐगा।