बदरवास अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने जा रहा था पप्पू, टेक्टर ने उड़ा दियाः मौत - kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में रमतला व एजवारा चौराहे से आ रही है जहां ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे युवक के यहां गंभीर चोटें आईं। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल शिवपुरी रैफर किया गया। पुलिस ने महिंद्रा ट्रैक्टर के चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 304 ए, 279 और 377 का मामला कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी अतुल जाटव ने बताया कि 16 अक्टूबर को रात्रि साढ़े 7 बजे मैं और मेरे ताऊ फैलीराम जाटव मोटरसाइकिल सीटी डीलक्स से रिश्तेदार को देखने बदरवास अस्पताल जा रहे थे। मेरे साथ दूसरी मोटरसायकल क्रमांक एमपी 67 एमसी 4192 से पप्पूराम जाटव व सोन सिंह जाटव भी बदरवास जा रहे थे। सोन सिंह जाटव मोटरसाइकिल चला रहा था। वह मुझसे पीछे आ रहा था।

जैसे ही मैं रामतला व एजवारा चौराहे के बीच पहुंचा तो खतौरा की तरफ से लाल रंग के महिंद्रा ट्रैक्टर का चालक वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाकर मेरे सामने से तेजी से निकला और सोन सिंह जाटव की मोटरसायकल में सामने से टक्कर मार दी।

जिससे सोन सिंह व पप्पू जाटव मोटरसायकल के साथ नीचे जा गिरे। टक्कर लगने से पप्पू को सिर व पेट में अधिक चोटें आईं तथा उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।