कोलारस में नवदम्पत्ति के साथ बाइकर्स ने की हथियारों के दम लाखों रुपए की लूट, पूजा का काटा भी नही छोड़ा- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना सीमा में पति पत्नी का बाइक से पीछा कर लूट की घटना का अंजाम दिया हैं। बताया जा रहा है कि 2 बाइक पर सवार पांच लुटेरों ने हथियारों की दम पर लाखो रूपए की सोने चांदी के जेवर लूट लिए। किसी का सूचना न दी जा सके इस कारण पति का मोबाइल तोड दिया। मामला अब कोलारस पुलिस के पास पहुंच चुका हैं इस मामले में अब लुटेरों की जानकारी जुटाई जा रही हैं। क्राइम सीन पर गौर करे तो यह लूटेेरे स्थानीय हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम राजौरा मुखेड़ा थाना मायापुर निवासी नातीराजा पुत्र श्री राम गुर्जर उम्र 22 साल अपनी पत्नी पूजा के साथ शनिवार की शाम बाइक पर सवार होकर ग्राम लखनगवां अपनी ससुराल जा रहा था। इसी क्रम में जब वह ग्राम गोरा से गुजरा तो उसे गांव के बाहर एक पुलिया पर दो बाइकों के साथ पांच युवक खड़े हुए दिखे। जैसे ही नवदंपत्ति वहां से गुजरा तो पांचों लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

नातीराजा की बाइक जैसे ही ग्राम धर्मपुरा के मोड़ पर पहुंची तभी एक बाइक पर सवार युवकों ने उनकी बाइक को ओवरटेक करते हुए सड़क पर उनकी वाइक के सामने अपनी बाइक अड़ाकर उन्हें रोक लिया। इसके बाद पांचों लोग उन्हें उतारकर सड़क किनारे गड्ढे में ले गए। वहां पहले तो नातीराजा के साथ मारपीट की और फिर पूजा के गले से मंगलसूत्र आदि छीन लिया।

नातीराजा के ममेरे भाई बंटी ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उनके पास मौजूद दो कट्टे निकाले और नातीराजा की कनपटी पर रख कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए पूजा को डरा धमका कर उससे पूरे जेवर उतरवा लिए। इस दौरान लुटेरों ने पूजा के साथ धक्का मुक्की भी की। आरोपी लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए।

इस घटना से पति.पत्नी इतने डर गए कि थाने या गांव जाने की बजाय फोरलेन हाईवे से उन्हें भागना शुरू किया और देर रात वह शिवपुरी के ग्राम बड़ा गांव अपने वहनेऊ के घर आकर रूके। यहां से उन्होंने अपने स्वजनों और अन्य लोगों को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद सभी लोग दोनों को लेकर कोलारस थाने गए वारदात में पूजा के गले से एक तोले का बड़ा मंगलसूत्र, एक छोटा मंगलसूत्र, आधे तोले की झुमकी, दो अंगूठी, सोने की चूड़ी, चांदी की करधौनी, नाक का सोने का कांटा, चांदी की पायल लूट कर ले गए हैं। लुटेरों ने नातीराजा का मोबाइल मौके पर ही फोड़ कर फेंक दिया। जबकि पूजा के मोबाइल को वह अपने साथ ले गए।

क्राइम सीन बोलता है कि लूटेरे गौरा गांव के हो सकते हैं।

माना जा रहा है कि लुटेरे कोई स्थानीय युवक ही हो सकते हैं। पीड़ित पक्ष से जुड़े सूत्रों की मानें तो लूट की इस वारदात को समझने के लिए जब पीड़ित पक्ष के रिश्तेदार घटना स्थल पर पहुंचे तो उन्हें स्थानीय लोगों से इस बात का सुराग मिला है कि गोरा गांव से कल से कुछ लड़के गायब हैं।

सूत्र बताते हैं कि जो लड़के गायब हैं वह आपराधिक प्रवृत्ति के हैं, ऐसे पीड़ित पक्ष को संदेह है कि लूट की इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश स्थानीय हो सकते है, क्योंकि बाइक सवारों ने नवदंपत्ति का पीछा भी गोरा के पास से ही किया था।