शिवपुरी के सिरसौद में बरामद हुई दिल्ली से अपहृत विवाहिता, अपहरणकर्ता गिरफ्तार- karera News

Bhopal Samachar
करैरा
। खबर जिले करैरा अनुविभाग के अमोला थाने के सिरसौद से आ रही हैं कि सिरसौद गांव में दिल्ली की विवाहिता को दिल्ली पुलिस ने अमोला थाने के पुलिस बल के साथ बरामद किया हैं। बताया जा रहा है कि सिरसौद का रहने वाला एक युवक उसे दिल्ली 3 दिन पूर्व भगा लिया था। दिल्ली पुलिस विवाहिता को अपने साथ ले गई वही उसको दिल्ली से लाने वाले युवक को गिरफ्तार कर ले गई।

अमोला थाना अंतर्गत ग्राम सिरसौद में रहने वाला अभिषेक जाटव, एक माह पूर्व दिल्ली में मजदूरी करने गया था। वहां मजदूरी करने के दौरान ही उसकी एक शादीशुदा महिला मीना कश्यप से उसे प्रेम हो गया। मीना अपने अपने पति को छोडक़र दिल्ली से प्रेमी के साथ सिरसौद भाग आई।

मीना के गायब होने पर उसके परिजनों ने दिल्ली के विवेक विहार पुलिस थाने में पहुंचकर अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। दिल्ली पुलिस ने बिना देर किए मीना व अभिषेक के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस करते हुए जब पीछा किया तो दिल्ली पुलिस सीधे ही शिवपुरी जिले के सिरसौद गांव के पास अमोला थाने पर आकर रुकी।

दिल्ली पुलिस जब सिरसौद गांव पहुंची और युवती को बरामद किया तो उससे थाने में लाकर पूछताछ की। बताते हैं कि थाने पहुंचने पर शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी के विरुद्ध ही बयान दिए हैं कि वो उसे जबरन अपने साथ लेकर आया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस युवक युवती को लेकर रवाना हो गई।

सिरसौद गांव से मजदूरी करने के लिए अभिषेक दिल्ली अकेला गया था, लेकिन एक माह बाद ही एक युवती को साथ लेकर जब वापस आया तो गांव में भी कई तरह की चर्चाएं चल निकली थीं। महज तीन दिन ही वो युवती को अपने साथ रख पाया था कि दिल्ली ने पुलिस ने दबिश देकर उसे बरामद करके वापसी की रवानगी डाल दी।