धनतेरस पर पुलिस के Good Job ने बिखेर दी 80 लोगों के चेहरे पर मुस्कान, वापस मिले मोबाइल- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
धनतेरस पर शिवपुरी पुलिस के गुड वर्क के कारण 80 लोगों के चेहरों पर मुस्कान देखने को मिली,जब लोगों के पास पुलिस के फोन पहुंचे कि आपका खोया हुआ मोबाइल मिल गया और आप शिवपुरी कंट्रोल रूम लेने पहुंच गए। इनमे से कई लोग ऐसे भी जो अपने गुम हुए मोबाइल की पुनः पाने की आस को छोड चुके थे। जब पुलिस ने उन्हें बताया कि आपका मोबाइल मिल गया है तो उनकी धनतेरस पर खुशी दोहरी हो गई।

शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि शिवपुरी पुलिस की साइबर सेल प्रभारी ASI प्रवीण त्रिपाठी,हेड कांस्टेबल विकास चौहान,देवेन्द्र सेन कांस्टेबल जलज रावत,आलोक व्यास और दामोदर परिहार ने पिछले 1 वर्ष से गुम हुए 80 मोबाइलो को खोज निकाला हैं। और इसमें सबसे लेटेस्ट डेढ़ माह पहले खोया था। पुलिस की साइबर टीम लगातार इन गुम हुए मोबाइल को सर्च करती रहती हैं इस कारण यह सफलता मिली हैं। एसपी ने इस टीम को 5 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की हैं। साथ में कहा कि पुलिस के इस तरह काम करने से जनता की नजरो में अच्छी छबि बनती हैं। गुम हुए मोबाइल को वापस पाकर लोग खुश हो रहे थे और पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित कर रहे थे।

करन अग्रवाल बोले विश्वास ही नहीं हुआ कानो को

बदरवास के रहने वाले करण अग्रवाल का जी 21 विवो कंपनी का मोबाइल था और यह जनवरी में झांसी तिराहे क्षेत्र में उनकी जैकेट से कही गिर गया था। पुलिस को मोबाइल गुम होने की सूचना देकर नया मोबाइल खरीद लिया। लेकिन आज सुबह शिवपुरी से पुलिस का फोन आया और उधर से कहा गया कि आपका गुम मोबाइल पुलिस ने खोज लिया है तो कान का विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि मैं इस मोबाइल के मिलने की उम्मीद खो बैठा था,लेकिन आज पुनः इस मोबाइल को अपने हाथो मे लेकर गुड फील महसूस कर रहा हूं। मैंने पुलिस आज पुलिस कंट्रोल रूम जाकर अपना मोबाइल वापस प्राप्त कर लिया हैं। इस काम के लिए में SP सर को थैंक्स बोला था।

मिथलेश बोली गरीब फूलबाली का मोबाइल खोज लिया पुलिस ने

महावीर नगर में संस्कार स्कूल के पीछे निवास करने वाली और काली माता मंदिर पर फूल की माला बेचने वाली मिथलेश कुशवाह जिनके पति का देहांत 4 साल पूर्व हो चुका था अब यह अपने दो बच्चों की जिम्मेदारी लेते हुए माला बेचकर अपना परिवार का पोषण कर रही हैं। बीती अप्रैल में मंदिर से अपनी दुकान समेट कर ऑटो से वापस जा रही थी। घर पहुंची और ऑटो से सामान उठाया तो मोबाइल नहीं था

अनुमान लगाया कि पुरानी शिवपुरी के समय एक फोन आया था उस पर बात की जब ही वह मोबाइल ऑटो में से कहीं गिर गया। बड़ी ही मुश्किल से बारह हजार का मोबाइल लिया था लेने के कुछ माह बाद ही वह गिर गया। बड़ा दुख हुआ और मिलने की उम्मीद से पुलिस में कंप्लेंट की,लेकिन जब मोबाइल 4 तक मोबाइल नहीं मिला तो उसके मिलने की उम्मीद छोड दी लेकिन कल अचानक जैसे ही पुलिस का फोन आया कि आपका गिरा हुआ मोबाइल मिल गया आप आकर ले जाना खुशी दोगुनी हो गई धनतेरस के दिन मोबाइल हाथ में है और गिरा था उसी कंडीशन में बिल्कुल नया जैसा है मन में खुशी है और पुलिस के लिए आभार जिन पुलिस वालो ने मेरा मोबाइल तलाश किया उनको माता रानी हमेशा खुश रखे क्यो कि मुझ जैसी गरीब के लिए 12 हजार रूपए बडी रकम हैं।