बेबी केस सॉल्व: शादी का वादा कर आरक्षक ने लगातार किया उसका बलात्कार, FIR- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
पोहरी SDM की रीडर बेबी जाटव के सुसाइड मामले में पोहरी पुलिस ने जांच के बाद SAF में पदस्थ आरक्षक जयवीर भार्गव के खिलाफ बलात्कार और आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह कायमी जांच और मृतिका के सुसाईड नोट को आधार बनाकर की है। विधवा महिला बेबी जाटव को शादी का झांसा देकर आरक्षक ने कई बार बलात्कार किया और बाद में शादी करने से इंकार कर दिया। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार 6 अक्टूबर को एसडीएम पोहरी की रीडर बेबी जाटव ने अपने शासकीय आवास में अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पीएम कराकर घर की तलाशी ली तो घर में एक डायरी और मृतिका का सुसाइड नोट मिला। जिसमें यह उल्लेख था कि महिला को नौकरी उसके पति की मृत्यु के बाद अनुकम्पा के रूप में मिली थी।

पति की मौत के बाद महिला का प्रेम प्रसंग 18बीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक जयदीप भार्गव उर्फ जाटव निवासी विजयपुर के साथ हो गया था। परंतु जयदीप महिला को शादी का झांसा देता रहा और उसने उससे शादी नहीं की। इसी बात को लेकर बेबी परेशान रहने लगी थी और उसने पहले भी एक बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

लेकिन इसके बाद भी जयदीप शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो उसने परेशान होकर सुसाइड कर लिया। इस मामले में पुलिस ने महिला का मोबाइल और डायरी जप्त कर महिला के परिजनों के बयान दर्ज किए और सुसाईड नोट को आधार बनाकर आरोपी आरक्षक के खिलाफ भादवि की धारा 376 और 306 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।