शिवपुरी पुलिस का हास्य का कारण बनी CMO की टाटा सफारी के मामले में नोटिस जारी- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवुपरी।
शिवपुरी पुलिस के लिए हास्य का कारण बनी शिवपुरी नगर पालिका सीएमओ शिवपुरी की टाटा सफारी के लिए अंतः कोतवाली पुलिस ने नोटिस जारी कर दिया हैं। पिछले कुछ दिनो से शिवपुरी के मीडिया और सोशल साइट पर लगातार इस गाडी को जब्त करने की मांग उठ रही थी। संभवत यह पहली गाडी होगी जिसको जब्त कर इसके कागजात की जांच करने के लिए पुलिस को 2 बार आवेदन विधिवत सौंपा गया हैं।

इससे पूर्व यह सीएमओ की गाडी के जब्ती के लिए टास्क शिवपुरी यातायात प्रभारी रणवीर यादव के लिए आवेदन सौंपा गया था। शिवपुरी में बाइक चालक और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए मीडिया में चर्चा बने रहते हैं,यह टास्क यातायात पुलिस को मिला था लेकिन यातायात पुलिस की नजरे सडको पर दौडती सीएमओ की इस टाटा सफारी को देख नहीं सके। कुल मिलाकर यातायात इस टास्क में फैल हो गई। उसके बाद इस मामले को लगातार उठा रहे शिवपुरी के जागरूक राजवर्धन सिंह ने कोतवाली पुलिस को आवेदन दिया था। अब यह टास्क कोतवाल साहब के पास पहुंच गया।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने इस टाॅस्क में गाडी जब्ती की कार्रवाई नही की,बल्कि गुरूवार को एक नोटिस जारी कर दिया। इस नोटिस के अनुसार शिवपुरी नगर पालिका सीएमओ शैलेश अवस्थी के लिए लिखा है कि आपके द्वारा शासकीय वाहन बिना नंबर की टाटा सफारी गाड़ी का उपयोग किया जा रहा है। उक्त गाड़ी के दस्तावेज रजिस्ट्रेशन और अन्य कागजात आवश्यक रूप से कोतवाली थाना में प्रस्तुत किए जाएं। गाड़ी से संबंधित थाने में शिकायती आवेदन के आधार पर पुलिस द्वारा नोटिस जारी किया गया है।