सिटी कोतवाल के पास पहुंचा CMO की गाड़ी का टास्क: सवाल वही-होगी कार्रवाई- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी में चल रही एक टाटा सफारी पुलिस प्रशासन के लिए मजाक बनती नजर आ रही हैं। यातायात पुलिस की चालानी कार्रवाई चर्चा में हैं। यातायात पुलिस कार्रवाई कर प्रतिदिन मीडिया में सुर्खियां बटौर रही हैं लेकिन इस पूरी कार्रवाई पर शिवपुरी नगर पालिका की सीएमओ की टाटा सफारी भारी पड रही हैं।

नगर पालिका शिवपुरी CMO की गाडी नियम अनुसार सड़क पर नही दौड़ रही हैं। गाड़ी के पास पूरे वैध कागजात नहीं हैं उपर से दो हूटर भी गाडी पर लगा रखे हैं इस गाड़ी को पकड कर चालानी कार्रवाई करने के फेसबुक पर पोस्ट डाली जा रही थी और शिवपुरी यातायात प्रभारी रणवीर रावत उर्फ सिंघम को टास्क भी दिया था सीएमओ की गाडी को पकडकर उस प कार्रवाई की जाए,लेकिन शिवपुरी के सिंघम इस टास्क में फेल हो गए।

आज सीएमओ की गाडी पर कार्रवाई को लेकर सिटी कोतवाली पुलिस को एक आवेदन सौंपा हैं इस आवेदन के अनुसार सोशल मीडिया पर एक सफेद कलर की सफारी गाडी को लेकर पोस्ट प्रकाशित हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि यह गाडी शिवपुरी नगर पालिका की है जिस पर न तो गाड़ी का नंबर प्लेट पर न ही नंबर दर्ज है इसके साथ भी इस पर हूटर भी लगे हुए हैं।

बिना नंबर सफेद सफारी गाड़ी जिस पर आगे मुख्य नगर पालिका अधिकारी शिवपुरी की नेम प्लेट व हूटर लगे हुये है उस पर भी इसी तरह कार्यवाही की जाये अन्यथा इस गाडी कागजात सार्वजनिक मंच पर साझा किये जाये,अब सीएमओ CMO की गाडी का पकडने का टास्क सिटी कोतवाल के पास पहुंच चुका हैं। शहर में यह गाडी चर्चा का विषय बन चुकी हैं बिना नंबरो वाली नियमों को तोडती पुलिस को चुनौती के साथ साथ मजाक भी उडा रही हैं।