बैराड़ की लाखा लटकी मिली फांसी पर, पति ने की थी मारपीट- Bairad News

Bhopal Samachar
बैराड़। खबर जिले की पोहरी विधानसभा के बैराड़ थाना क्षेत्र के बेहवलपुर गांव में एक नवविवाहिता की लाश घर के कमरे में रस्सी पर लटका मिला हैं। नव विवाहिता की मायके वालों को जब इस बात की खबर लगी तो वह तत्काल मौके पर पहुंचे। नव विवाहिता के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

जानकारी के अनुसार लाखा मोगिया उम्र 22 साल की शादी 2 वर्ष पहले बैराड़ के बेहवलपुर गांव के रहने वाले सोनू मोगिया के साथ हुई थी। नवविवाहिता लाखा के पिता मोहर सिंह ने बताया कि उसकी बेटी को उसके ससुराल वाले शादी के बाद से ही प्रताड़ित करने लगे थे।

उसका पति सोनू मोगिया उसके साथ मारपीट करने लगा था, जिसके बाद से वह अपने मायके रह रही थी। 10 दिन पहले सोनू मोगिया उसकी बेटी लाखा को मायके से अपनी ससुराल ले आया था। बीते दिन उसके साथ उसके पति ने मारपीट की थी।


बहन ने बताया था कि पति करता है मारपीट
मृतका के पिता मोहर सिंह ने बताया कि उसके बड़े भाई की बेटी की भी इसी परिवार में शादी हुई थी। बड़ी बेटी ने ही बताया था कि लाखा का पति सोनू उसके साथ मारपीट करता है। बीते रोज भी सोनू ने लाखा के साथ जमकर लात घूसों से मारपीट की थी, जिसके बाद उसका शव बीते रात घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

पुलिस ने शुरू की जांच
मोहर सिंह का आरोप है कि उसकी बेटी लाखा के साथ उसके पति व उसकी सास ज्ञान भाई ने पहले मारपीट की। जिसके बाद उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया। पिता की शिकायत पर बैराड़ थाना पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।